पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रेलवे स्टेशन की सुरक्षा को खतरा:आउटर सर्कल से बिना किसी रोक-टोक स्टेशन परिसर में पहुंच रहे हैं लोग

नई दिल्लीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो
  • आरपीएफ पहले ही इस गेट को संवेदनशील बता कर गेट को बंद रखने की हिदायत दी थी

(शेखर घोष) नर्दन रेलवे चीफ क्लेम ऑफिस के अधिकारियों के लापरवाही के कारण नई दिल्ली रेलवे स्टेशन को सुरक्षा को खतरा है। कोरोना संक्रमितों से लेकर कोई भी बाहरी व्यक्ति नर्दन रेलवे चीफ क्लेम ऑफिस के अधिकारियों के लापरवाही के कारण नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर बेरोक-टोक धड़ल्ले से पहुच रहे हैं।

आउटर सर्कल पर स्टेट एंट्री रोड और मिंटो ब्रिज के बीच भंडारी होम्योपैथी मेडिकल शॉप के पास बने एनडीसीआर भवन नई दिल्ली के इस गेट को एनडीसीआर भवन के अधिकारी अपने और रेलवे कर्मचारियों के सुविधा के लिए दिन में खुले रखते है।

रेलवे कर्मचारियों के आड़ में यहां से बड़ी संख्या में लोग बिना रोक टोक सीपीआरओ कार्यालय होते हुए वाशिंग डीपो को क्रॉस कर टी स्टॉल होते हुए प्लेटफार्म संख्या एक से लेकर 16 तक पहुच रहे हैं। आउटर सर्कल पर स्टेट एंट्री रोड और मिंटो ब्रिज के बीच भंडारी होम्योपैथी मेडिकल शॉप के पास बने एनडीसीआर भवन नई दिल्ली के इस गेट को एनडीसीआर भवन के अधिकारी अपने और रेलवे कर्मचारियों के सुविधा के लिए दिन में खुले रखते है।

दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुच रहे है
बताया जा रहा है रेलवे के इंटेलिजेंस ने सुरक्षा के मद्दे नजर इस गेट को बंद रखने की सिफारिश भी किया था। जब इस संवाददाता की नजर गेट पर पड़ी तो एनडीसीआर भवन के एडमिन ऑफिसर से जब बात की उन्होंने कहा कि ऑफिस टाइम में कर्मचारियों के सुविधा के लिए गेट खोली जाएगी। बताया जा रहा है कि इससे पहले भी लोग इस गैलरी में यहां से गुजरने वाली महिलाओं से छेड़खानी की घटना से लेकर नशेड़ी छीना झपटी की वारदात को अंजाम दे चुके है।

जांच कर इस मामले में कार्रवाई करेंगे

अगर इस तरह का मामला है यह बड़ी लापरवाही है। अभी यह मामला हमारे संज्ञान में आया है और हम कल एसआई भेजकर मामले की जांच कर इस मामले में कार्रवाई करेंगे।
डीके दीक्षित, एसएचओ आरपीएफ, नई दिल्ली

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें