शर्मनाक हरकत / जगतपुरी इलाके में सरेआम रेहड़ी से आम लूट ले गए लोग

जगतपुरी क्षेत्र में रेहड़ी से आम लूटकर ले जाती लोगों की भीड़। जगतपुरी क्षेत्र में रेहड़ी से आम लूटकर ले जाती लोगों की भीड़।
X
जगतपुरी क्षेत्र में रेहड़ी से आम लूटकर ले जाती लोगों की भीड़।जगतपुरी क्षेत्र में रेहड़ी से आम लूटकर ले जाती लोगों की भीड़।

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

दिल्ली. लॉकडाउन के चौथे चरण में पूर्वी दिल्ली में एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई। सरेआम एक रेहड़ी से लोग आम ही लूट ले गए। वहां से गुजरते हुए लोग भी जो हाथ में लगा आम बटोर ले गए। कुछ ही देर के भीतर इस रेहड़ी से तीस हजार का माल गायब हो गया। पूरे घटनाक्रम की किसी ने मोबाइल से वीडियो भी बना ली, जो बाद में वायरल हो गई।

इस मामले को लेकर पीड़ित ने पुलिस को शिकायत की है। जगतपुरी इलाके में पटपड़गंज रोड पर छोटे नाम के शख्स ने आम की रेहड़ी लगा रखी थी। ज्यादा माल होने की वजह से उसने कुछ पेट्‌टी वहीं पास में सड़क पर रख रखी थी। तभीे वहां पास में कुछ लोगों की झड़प हो गई और लोग अचानक से छोटे की रेहड़ी पर आ गए। वे छोटे से अभद्रता करने लगे। उन युवकों ने यहां तक कहा रेहड़ी वाले ही कोरोना फैला रहे हैं, इस वजह से आगे से इधर रेहड़ी न लगाए।

छोटे अपनी रेहड़ी वहां से हटाता इससे पहले ही कुछ युवकों ने लूट लो लूट का शोर मचा दिया। इसके बाद वहां सभी लोग रेहड़ी और पेट्‌टी से आम हाथों में भरकर इधर उधर भागने लगे। हैरत की बात ये है कि स्कूटर साइकिल से गुजरने वाले लोगों ने भी इस फ्री की लूट में हिस्सा लिया और जो आम हाथ लग सके वे अपने साथ ले गए।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना