पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

क्राइम:महिला कांस्टेबल से छीना फोन, पीछा कर पकड़े दो बदमाश

नई दिल्ली15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दिल्ली पुलिस की महिला कांस्टेबल ने बदमाशों को धुल चटा दी। मोबाइल झपटमारी का शिकार होने के बाद यह महिला पुलिसकर्मी बदमाशों के पीछे दौड़ पड़ी, जिसके बाद उन्हें लोगों की मदद से पकड़ लिया। इनके पास से छीना गया मोबाइल भी बरामद हो गया। आरोपियों की पहचान शाहदरा निवासी बंटी उर्फ बिल्ला (23) व टिंकू उर्फ रवि (22) के तौर पर हुई। पीड़ित महिला कांस्टेबल रोहिणी साउथ थाने में एसएचओ की रीडर है।

कांस्टेबल बबीता पांच सितंबर की शाम करीब पांच बजे पीरागढ़ी की तरफ से डीटीसी बस से आई और रिंग रोड़ पर बस स्टॉप पर उतर गई। इसके बाद वह पैदल रोहिणी की तरफ चल दी। रास्ते में पीछे से आए युवक ने महिला कांस्टेबल का मोबाइल छीना और उसे आगे अपने साथी को दे दिया। घटना के बाद महिला कांस्टेबल बदमाशों को पकड़ने के लिए दौड़ पड़ी। बदमाश आगे और महिला कांस्टेबल उनके पीछे।

पकड़े जाने से बचने के लिए उन्होंने डीडीसी बस डिपो के टॉयलेट में छिपने का प्रयास किया। लेकिन वे कामयाब नहीं हो पाए और महिला कांस्टेबल ने उन्हें लोगाें की मदद से पकड़ लिया। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों युवकों को पकड़ साउथ रोहिणी थाने ले जाया गया, जहां कांस्टेबल के बयान पर दोनों युवकों के खिलाफ झपटमारी का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया। इनके पास से छीना गया मोबाइल भी बरामद हो गया। दोनों पर एक पुराना मुकदमा भी दर्ज मिला है।

खबरें और भी हैं...