पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Delhi ncr
  • Police Commissioner Said Gambling, Betting, Liquor And Narcotics Are Sold In The Area, Then SHO Is Not Good

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई की तैयारी:पुलिस कमिश्नर ने कहा- क्षेत्र में जुआ, सट्टा, शराब व नशीले पदार्थों की बिक्री हुई तो एसएचओ की खैर नहीं

फरीदाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फरीदाबाद. पुलिस अधिकारियो की बैठक लेते हुए पुलिस कमिशनर ओपी सिंह।

पुलिस कमिश्नर ने सख्ती दिखाते हुए चेतावनी दी कि इलाके में जुआ, सट्टा, शराब तथा अन्य नशीले पदार्थों की बिक्री हुई तो अब एसएचओ की खैर नहीं। इसके लिए संबंधित थाने के एसएचओ जिम्मेदार होंगे। उन्होंने कहा कि इस तरह के अपराध पूर्ण रूप से बंद होने चाहिए। पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह शुक्रवार को अपने कार्यालय सेक्टर-21सी में बल्लभगढ़ और एनआईटी जोन के डीसीपी, एसीपी, थाना व चौकी प्रभारियों की बैठक में यह हिदायत दी।

बैठक में उन्होंने गत सप्ताह दिए गए लक्ष्य के मुताबिक किए गए कार्यों के निष्पादन की जानकारी लेते हुए कहा अगर किसी थाने के इलाके में जुआ, सट्टा, शराब व अन्य नशीले पदार्थों की बिक्री से संबंधित अपराध होते हुए मिले तो इसके लिए उस थाने का एसएचओ ही जिम्मेदार होगा।

पुलिस कमिश्नर ने इस दौरान अधिकारियों को निर्देश दिए कि चोट के मामलों की समीक्षा कर अपराध के कारणों का पता लगाया जाए और अपराधियों का वर्गीकरण करने के बाद अकस्मात उद्दीपन और आवेग में अपराध करने वालों का उचित मार्गदर्शन कर उन्हें अपराध की दुनिया से दूर रखने के भी प्रयास किए जाएं। अभियोग में अपराध को घटाया बढ़ाया या बदला न जाए। मूल रूप से जो अभियोग हो उसे उतना ही होना चाहिए। जिन अभियोगों में गिरफ्तारी लंबित है, उनमें जल्द गिरफ्तारी की जाए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें