वारदात की फिराक में घूम रहे दो बदमाश गिरफ्तार:पुलिस ने आरोपियों से 1 देशी कट्टा, 1 पिस्टल और कारतूस बरामद किये

नई दिल्ली5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अमन विहार थाना पुलिस ने किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में आए 2 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान दीपक और सौरभ के रूप में हुई है। आरोपियों के कब्जे से 1 देशी कट्टा, 1 पिस्टल और कारतूस बरामद किये हैं। दोनों पहले भी चोरी, मारपीट और अवैध हथियार रखने की वारदात में शामिल रहे हैं। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि एसएचओ उपेंद्र कुमार सिंह के निर्देशन में पुलिस टीम सरप्राइज चैकिंग व पिकेट पर वाहन चैकिंग कर स्कूटी और बाइकों पर सबसे ज्यादा निगाह लगाए हुए है।

थाने में तैनात हेड कांस्टेबल जसविन्द्र, रविकांत और अमित जब सेक्टर-20 रोहिणी सेंट्रल पार्क के पास पिकेट पर वाहनों की चैकिंग कर रहे थे। तभी उन्होंने अपनी तरफ एक बाइक को आते हुए देखा था। जिनको रुकने का इशारा किया। चालक ने यू-टर्न लेकर भागने की कोशिश की थी। लेकिन बाइक से संतुलन बिगडऩे पर चालक और उसका साथी दोनों फिसलकर काफी दूरी तक गए।

दोनों को पुलिस ने टीम ने मौके पर ही दबोच लिया। जिनकी तलाशी लेने पर पिस्टल, देशी कट्टा और कारतूस जब्त किये। दोनों आरोपियों दीपक और सौरभ से पूछताछ की गई तो उनसे कई बड़ी वारदातों के खुलासे हुए। आरोपियों के पकड़े जाने के बाद चार से पांच वारदातों का भी खुलासा हुआ।

खबरें और भी हैं...