पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस की कार्रवाई:डीजे बंद कराने गई पुलिस टीम के साथ मारपीट, 4 अरेस्ट

नई दिल्लीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की कार्रवाई - Dainik Bhaskar
पुलिस की कार्रवाई

द्वारका सेक्टर 23 इलाके में डीजे बंद करवाने गए पुलिसकर्मियों पर हमला कर मारपीट की गई। इस दौरान चार आरोपियों को पुलिस ने काबू में कर लिया। आरोपियों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा पहुंचाने और मारपीट का मामला दर्ज कर कार्रवाई की गई। शुक्रवार देर रात करीब 2 बजे पीसीआर को सूचना मिली पोचनपुर एक्सटेंशन दुर्गा मंदिर के पास एक मकान की चौथी मंजिल पर डीजे बज रहा है। हवलदार लोकेंद्र और सिपाही अमित कुमार वहां पहुंचे, जहां नीचे का दरवाजा बंद था।

किसी ने दरवाजा नहीं खोला। लोकेंद्र ने थाने फोन कर पुलिस बल मुहैया करने के लिए कहा। थाने से दो पुलिसकर्मी पहुंच गए। पार्किंग का लॉक खोल पुलिस छत पर पहुंच गई। वहां लोगों ने उनका रास्ता रोक लिया। सभी युवक शराब के नशे में थे। दीपक उसके पिता सुरेश और मां रोशनी मौजूद थी। लोकेंद्र न डीजे बंद करने की कोशिश की तो दीपक ने उसके सिर पर डंडे से हमला कर दिया। अन्य पुलिसकर्मियों के साथ भी मारपीट कर दी। पुलिस स्टाफ ने दीपक, विशाल, राजेश और हर्ष को काबू में किया। सुरेश और उसकी पत्नी फरार हो गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

    और पढ़ें