पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Delhi ncr
  • Positive Female Doctor Creates Ruckus With Husband At ESI College, Deliberately Hides Corona Report; Case Filed

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:पॉजिटिव महिला डॉक्टर ने पति के साथ ईएसआई कॉलेज में मचाया हंगामा, जान बूझकर छिपाई कोरोना रिपोर्ट; केस दर्ज

फरीदाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो

कोरोना पॉजिटिव एक महिला डॉक्टर ने पति के साथ ईएसआई मेडिकल कालेज में जमकर हंगामा किया और ऑन ड्यूटी डॉक्टर व कर्मचारियों के साथ बदसलूकी की। यही नहीं उसने कोरोना की पॉजिटिव रिपोर्ट को छिपाकर कर्मचारियों के जान को संकट में डाला। सरकारी कामकाज में भी बाधा पैदा की। ऑन ड्यूटी महिला डॉक्टर ने आरोपी महिला डॉक्टर के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा और डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट के तहत केस दर्ज कराया है। घटना एसजीएम नगर थानाक्षेत्र की है।

एनआईटी स्थित ईएसआई मेडिकल कॉलेज की असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. दिपाली कौशिक ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि 21 अक्टूबर को वह ऑन ड्यूटी थी। तभी एचओडी डॉ. प्रवीण मलिक का फोन आया कि नीचे आईसीयू में एक महिला डॉक्टर निधि और उनके पति हंगामा कर रहे हैं। डॉ. दिपाली का आरोप है कि हंगामा करने वाली डॉक्टर निधि की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव थी लेकिन उन्होंने इसे नहीं बताया।

ऐसा न कर उक्त डॉक्टर दंपति ने अस्पताल कर्मचारियों के साथ बदसलूकी करने के साथ लोगों की जिंदगी के साथ खिलवाड़ किया। डॉक्टर होने के बाद भी आरोपी ने किसी गाइड लाइन का पालन नहीं किया। जबकि वह खुद ईएसआईसी दिल्ली में कार्यरत है। पीड़िता डॉक्टर की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी महिला डॉक्टर व उनके पति के खिलाफ गंभीर धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें