पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निरीक्षण:हिंदूराव में हो रहा है कोरोना मरीजों का समुचित इलाज व जांच-महापौर

नई दिल्ली5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • इस महामारी में हम सभी मिलकर कार्य करने की जरूरत है: अवतार सिंह

दिल्ली के महापौर अवतार सिंह ने सोमवार को हिंदूराव अस्पताल में कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए चल तैयारियों व मरीजों के लिए बनाए गए वार्डों तथा कोरोना टेस्टिंग सेंटर का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान हिंदूराव अस्पताल की चिकित्सा अधीक्षक डॉ अनु कपूर  व अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

महापौर ने कोविड-19 सैंपलिंग केंद्र व कोरोना मरीजों के लिए बनाए गए वार्ड व अस्पताल में उपलब्ध अन्य सुविधाओं का निरीक्षण किया। निरीक्षण के उपरांत महापौर अवतार सिंह ने कहा कि अस्पताल में भर्ती कोरोना मरीजों समुचित इलाज किया जा रहा है तथा टेस्टिंग सेंटर में प्रतिदिन सैकड़ों लोगों के सैंपल लिए जा रहे हैं।

सिंह ने कहा कि दिल्ली सरकार द्वारा हिंदूराव अस्पताल को कोविड अस्पताल घोषित किया गया है, जिसे देखते हुए उत्तरी दिल्ली नगर निगम ने सभी तैयारियां पूरी कर ली है। उन्होंने कहा कि उत्तरी  निगम दिल्ली सरकार की हर संभव मदद करने को तैयार है, लेकिन दिल्ली सरकार को भी निगम का पूरा सहयोग करना होगा।

उन्होंने कहा कि कोविड के मद्देनजर अभी काफी संसाधनों की आवश्यकता है, जिसे देखते हुए दिल्ली सरकार को भी इसके संबंध में अवगत कराया गया है। महापौर ने कहा कि इस वैश्विक महामारी में हम सभी को एक साथ मिलकर कार्य करने की जरूरत है, तभी हम इस महामारी को हरा सकेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें