पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बीजेपी की रणनीति:रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा -जनता से किए हर वादे का हिसाब मांगेगी भाजपा

नई दिल्लीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सत्र के पहले भाजपा विधायक पक्ष को घेरने के लिए रणनीति पर चर्चा की - Dainik Bhaskar
सत्र के पहले भाजपा विधायक पक्ष को घेरने के लिए रणनीति पर चर्चा की
  • भाजपा विधायक दल की बैठक में बजट सत्र के लिए बनाई गई रणनीति

भारतीय जनता पार्टी ने आरोप लगाया है कि दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार जनता के साथ झूठे वादे करती है। उन वादों को बजट में शामिल करती है, उनका प्रचार करती है और फिर उन वादों को भूल जाती है। सोमवार से शुरू होने वाले दिल्ली विधानसभा के बजट अधिवेशन में ऐसे कई मुद्दों पर भाजपा ने सरकार से जवाब मांगने का फैसला किया है।

विधानसभा सत्र से पहले दिल्ली भाजपा विधायक दल की बैठक नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी की अध्यक्षता में हुई जिसमें सरकार के झूठे प्रचार की पोल खोलने और जन विरोधी नीतियों को सदन में जोर-शोर से उठाने का फैसला किया गया। बैठक में भाजपा के सभी आठ विधायकों ने हिस्सा लिया।

ये विधायक हैं विजेंद्र गुप्ता, मोहन सिंह बिष्ट, ओमप्रकाश शर्मा, अनिल वाजपेयी, जितेंद्र महाजन, अभय वर्मा और अजय महावर। बिधूड़ी ने बैठक में इस बात पर भी अफसोस जताया कि सरकार ने बजट सत्र बुलाने के नियमों का पालन नहीं किया।

ऐसा पहली बार हुआ है जब बजट सत्र से प्रश्नोत्तर काल ही खत्म कर दिया गया है। सरकार के पास विपक्षी सदस्यों के ही नहीं बल्कि सत्तापक्ष के सदस्यों के सवालों का जवाब नहीं है। सरकार इसीलिए जवाब देने से भाग रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

    और पढ़ें