पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

घोटाले का आरोप:अंदर भरा राशन, बाहर लगाई पर्ची ‘राशन आने पर मिलेगा’

नई दिल्ली5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अभी भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने दो दिन पहले ही आम आदमी पार्टी पर केन्द्र द्वारा भेजे गए राशन लोगों को नहीं बांटकर राशन वितरण में 400करोड़ रुपए का घोटाले का आरोप लगाया था। रविवार को आज मौजपुर में पांच बजे से राशन लेने के लिए लाइन में लगे थे। पर राशन वितरण केन्द्र पर उन्हें कहा जा रहा था कि राशन नहीं है। पर एक मीडिया कर्मी कैमरा के साथ अंदर गया तो देखा कि अंदर स्कूल में राशन भरे पड़े हुए है और राशन बांटने वालो ने बाहर ‘राशन आने पर मिलेगा’ की पर्ची लगा दी है।

इसके बाद लोगों का सब्र का बंाध टूट गए, भूखे प्यासे और भीषण गर्मी में खुद के और बच्चों की पेट की भूख मिटाने के लिए राशन के लिए लाइन में लगे लोगों ने हंगामा शुरु कर दिया। राशन के लिए लाइन में लगे लोगों का आरोप है कि लोग भूखे प्यासे राशन की लाइन में अपना इंतजार करते रहते हैं। लेकिन स्कूल में राशन वितरण करने वाला स्टाफ अपने पहचान के लोगों को ही राशन बांटता है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें