पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आरोप:योगी सरकार से अपील के बाद भी नहीं मिलती सुरक्षा: संजय सिंह

नई दिल्ली4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आप नेता संजय सिंह
  • महोबा में व्यापारी इंद्रकांत से डीएम और एसपी हर माह वसूलते थे पांच लाख

दिल्ली की सत्ता पर काबिज आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह का कहना है कि उत्तर प्रदेश में जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपील के बाद भी किसी नागरिक को सुरक्षा नहीं मिल सकती है तो वह अपनी जान बचाने के लिए किससे गुहार लगाने जाए? सिंह ने कहा कि महोबा में व्यापारी इंद्रकांत त्रिपाठी से डीएम और एसपी हर महीने पांच लाख रुपए रंगदारी वसूलते थे और रंगदारी देने में असमर्थता जताने पर व्यापारी की हत्या करा दी गई।

संजय सिंह ने एक वीडियो का हवाला देते हुए कहा कि व्यापारी ने अपनी जान बचाने के लिए सीएम योगी से गुहार लगाई थी, लेकिन योगी सरकार ने कोई कार्रवाई नहीं की। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी व्यापारी की हत्या के लिए सीधे जिम्मेदारी हैं और उनको अपने पद पर बने रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है। इस मामले में पुलिस अधीक्षक और डीएम की गिरफ्तारी होनी चाहिए और पूरे मामले की जांच सीबीआई से कराई जाए।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें