फतेहपुर बेरी में बेटे ने पिता को घोंपा चाकू, मौत:फतेहपुर बेरी में बेटे ने पिता को घोंपा चाकू, मौत

नई दिल्ली8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मृतक सालभर पहले हुआ था नगर निगम से रिटायर
  • आरोपी बेटे का आरोप, नहीं की पिता ने आर्थिक मदद

साउथ दिल्ली के फतेहपुर बेरी इलाके में युवक ने अपने ही पिता की चाकू मारकर हत्या कर दी। आरोपी शराब पीने के बाद पिता से रुपयों की मांग कर रहा था, इस दौरान हुए झगड़े में उसने पिता को चाकू घोंप दिया। आरोपी की पहचान बलवान उर्फ विक्की (29) के तौर पर हुई। आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

डीसीपी साउथ डिस्ट्रिक अतुल कुमार ठाकुर ने बताया 11 अप्रैल को भीम बस्ती जौनापुर में इस वारदात की सूचना मिली। यह वारदात गली नंबर पांच एस ब्लॉक में हुई। घायल को अचेत हालत में एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। उसकी पहचान मनोहर (61) के तौर पर हुई। इसके पेट पर किसी धारदार हथियार से वार किया गया था।

वह बयान देने की स्थिति में पुलिस को नहीं मिला। स्थानीय थानाध्यक्ष कुलदीप सिंह ने मौके पर क्राइम टीम के साथ जांच की। इस दरम्यान पता चला घायल की पत्नी की पत्नी का करीब दस साल पहले निधन हो चुका है। झगड़ा बाप बेटे के बीच हुआ था। उस वक्त आरोपी नशे में था जो पिता से रुपयों की मांग कर रहा था। शुरु में पुलिस ने इस मामले में हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज किया था, लेकिन आज सुबह घायल ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

खबरें और भी हैं...