पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस का कारनामा:स्पेशल सेल ने एमबी रोड पर दो बदमाशों को गोली मारी, एनकाउंटर के दौरान 11 राउंड फायरिंग

नई दिल्ली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एनकाउंटर के दौरान पुलिस और बदमाशों की ओर से चलाई 11 राउंड

अब पुलिस बदमाशों को गोली मारने के बाद पकड़ रही है। खासकर, स्पेशल सेल की टीम जिसने एक बार फिर एनकाउंटर के बाद दो बदमाशों को धर दबोचा। इनमें कर्मवीर उर्फ काला नाम के ऊपर एक लाख रुपए का इनाम घोषित था। वह हत्या, हत्या की कोशिश जैसे आधा दर्जन मामले में शामिल रह चुका है।

एक मर्डर केस में कर्मवीर और उसकी पत्नी को कोर्ट भगौड़ा घोषित कर चुकी थी। दूसरे आरोपी की पहचान विकास के तौर पर हुई। पुलिस ने इन दोनों के पास से चार पिस्टल और एक कार बरामद की है। स्पेशल सेल के मुताबिक एक इनपुट मिला था कि कर्मवीर उर्फ काला और उसका सहयोगी विकास उर्फ हैप्पी गुरुवार को अपने साथियों से मिलने के लिए संगम विहार आएगें।

इस पर पुलिस टीम ने महरौली बदरपुर रोड नजदीक देवली के वहां पुलिस की तैनाती की। पुलिस को देख बदमाशों ने फरार होने की कोशिश की, जो खुद को फंसते और पकड़े जाने के डर से गाड़ी से निकल भागने लगे। इन्होंने पुलिस के ऊपर फायरिंग भी कर दी। जवाब में पुलिस ने भी गोलियां चलायी, जिनमें दोनों बदमाश के पैर में गोली लगी। कर्मवीर के दोनों पैर में और विकास के बाएं पैर में गोली लगी थी।

बादली में थी एक व्यक्ति की हत्या
दोनों आरोपियों ने हरविंदर के साथ मिलकर घेवरा गांव निवासी सोमवीर की गोली मार हत्या-कर दी थी। सोमवीर गांव में ही जनरल स्टोर चलाता था, जिसकी कर्मवीर की मदद से किसी सामान के दाम पर कहासुनी हो गई थी। इस वारदात के मद्देनजर जून में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था।

कर्मवीर ने अपने साथियों के संग मिलकर इस साल चार सितंबर को हरियाणा के बादली इलाके में तिलक राज की गोली मारकर हत्या कर दी थी, वहीं कर्मवीर ने पत्नी के संग मिलकर संजय नाम के शख्स की गला दबाकर हत्या कर दी थी। यह घटना साल 2017 की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें