पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Delhi ncr
  • Speculators Attacked The Police Team With Deadly Clothes And Tore The Clothes Of Two, Broke The Head Of One

मारपीट:सट्टेबाजों ने पुलिस टीम पर जानलेवा हमला कर दो के कपड़े फाड़े, एक का सिर फोड़ा

नई दिल्ली5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मछली मार्केट बादली क्षेत्र का मामला,मुखबीर के साथ गई थी पुलिस टीम
  • मामले में संदिग्धों से पूछताछ कर रही है पुलिस

बाहरी उत्तरी जिला की स्पेशल स्टॉफ टीम पर सट्टेबाजों ने जानलेवा हमला कर दिया। जिसमें दो पुलिसकर्मियों के कपड़े फाड़ दिए और एक सिपाही पर ईंट और रॉड से जानलेवा हमला कर उसका सिर फोड़ दिया। वारदात के बाद जहां पुलिस टीम ने अपनी जान किसी तरह से बचाई। दूसरी तरफ आरोपी मौके पर से फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक घायल की पहचान कांस्टेबल रविकांत के रूप में हुई है। रविकांत ने बताया कि स्टॉफ में तैनात कांस्टेबल शब्बीर और मंजीत के साथ वह प्राईवेट कार से संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर इलाके में गश्त पर था। उसको सूचना मिली कि मछली मार्केट बादली में सट्टा खिलवाया जा रहा है।

जिनको मौके पर ही पकड़ा जा सकता है। मुखबिर को कार में बैठाकर मौके पर ले जाया गया। जिसकी निशानदेही पर जब वह अपने दोनों साथियों के साथ मौके पर जाने लगा। ईंट और रॉड से किया पुलिसकर्मियों पर हमला

मौके पर पहुंची टीम को कुछ दूरी पर वहां बैठे युवकों ने रोक लिया। जिनको बताया तीनों स्पेशल स्टॉफ से हैं। आरोपियों ने उनको वहां पर जाने नहीं दिया। जब आरोपियों से जबरदस्ती की तो आरोपियों ने उनके साथ हाथापाई की। एक आरोपी ने साथी से कहा कि सुनील इसको आगे मत जाने देना। तभी तीन से चार लड़कों ने तीनों को काबू कर दिया।

शब्बीर और मंजीत के कपड़े फाड़ दिए। जबकि आरोपियों ने उसके सिर पर ईंट व रॉड आदी से जानलेवा हमला किया। उसने सिर पर हाथ रख लिया। आरोपियों ने हाथ पर भी रॉड से हमला किया। हमले में घायल और खून से लथपथ सिपाहियों को उनके साथियों ने शालीमार बाग स्थित मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया और अपने अधिकारियों को वारदात की जानकारी दी। डॉक्टरों ने उसे प्राथमिक जांच के बाद छुट्टी दे दी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें