पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस के हत्थे चढ़े तीन बदमाश:एक करोड़ की रंगदारी मांगने के वाले स्टेट लेवल का कबड्‌डी प्लेयर समेत तीन गिरफ्तार

नई दिल्ली14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में नीरज बवानिया गैंग के तीन बदमाश। - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में नीरज बवानिया गैंग के तीन बदमाश।
  • आरोपी नीरज बवानिया गैंग का है शूटर हैं, जिसके दो सहयोगी भी पकड़े गए हैं

बिजनेसमैन से एक करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने के आरोप में तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। ये नीरज बवानिया गैंग के सदस्य हैं, जिनमें एक स्टेट लेवल पर कबड्‌डी भी खेल चुका है। पुलिस ने इनके पास से दो पिस्टल, चार जिंदा कारतूस और एक चोरी की बाइक बरामद की है। आरोपियों की पहचान सुलतानपुर डबास निवासी विवेक डबास, हिरन कूदना निवासी हिमांशु व रवि दलाल के तौर पर हुई।

हत्या, हत्या की कोशिश और रंगदारी के मामले में वांछित थे बदमाश
द्वारका डिस्ट्रिक डीसीपी संतोष कुमार मीणा ने बताया एसीपी ऑपरेशन विजय सिंह यादव की टीम ने इन तीनों को एक सूचना पर गिरफ्तार किया। ये बेगमपुर इलाके में हत्या और हत्या की कोशिश और जाफरपुर कलां इलाके में फायरिंग के एक केस में वांछित थे। इनके पास मिले अवैध हथियार के मद्देनजर नजफगढ़ थाने में आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

पर्ची के जरिए मांगी थी रंगदारी, मांग पूरी नहीं होने पर की फायरिंग
पुलिस अफसर ने बताया दो फरवरी को इन बदमाशों ने जाफरपुर कलां इलाके में एक दकान के बाहर पहुंच फायरिंग की थीे। पीड़ित बिजनेसमैन का स्पेयर पार्ट्स का काम है, जो उनसे एक करोड़ रुपए रंगदारी वसूलना चाहते थे। कुछ दिनों पहले इस रंगदारी की मांग एक स्लिप के जरिए मांगी गई थी। चार अक्टूबर को पिछले साल बेगमपुर थाना क्षेत्र के सेक्टर 24 रोहिणी दो लोगों को गोली मार देने की सूचना मिली। घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने योविन को मृत घोषित कर दिया था। जबकि सचिन की जान बच गई। पुलिस ने मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज किया।

चोरी की बाइक के साथ पकड़े तीनों आरोपी
16 फरवरी को सूचना मिली हत्या की वारदात में शामिल विवेक अपने साथियों के संग नंगली डेयरी रोड नजफगढ चोरी की बाइक पर आने वाला है, जिसके बाद उन्हें दबोचा गया। यह बाइक ख्याला इलाके से चोरी की मिली। आरोपियों ने बताया वे डबल मर्डर की प्लानिंग कर रहे थे, ताकि विरोधी गैंग पर अपना दबदबा बनाया जा सके। विवेक नीरज बवानिया गैंग का शॉर्प शूटर है, जबकि अन्य दो आरोपी इस गैंग को पीछे से सहयोग करते थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

और पढ़ें