पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दुस्साहस:दिल्ली क्राइम ब्रांच के सब इंस्पेक्टर ने जेहाद के नाम पर युवती को धमकाया

नई दिल्ली4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पत्रकारिता की पढ़ाई कर रही एक युवती को जेहाद के नाम पर धमकाया गया। उसने पुलिस को शिकायत दी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। आखिरकार उसने अपने साथ हुई आपबीती सोशल मीडिया पर बयान कर दी। जिसके बाद भाजपा प्रदेश महामंत्री  कुलजीत सिंह चहल ने मामले में हस्तक्षेप किया। तब जाकर पुलिस ने इस युवती के बयान पर तिलक नगर थाने में मुकदमा दर्ज किया। आरोप दिल्ली पुलिस की दरियागंज क्राइम ब्रांच यूनिट में तैनात सब इंस्पेक्टर पर है।

आरोपी एसआई ने विभाग को दी सफाई में बताया कि उसके वाट्सएप को हैक कर लिया गया था। बहरहाल, अब पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पीड़ित युवती ने बताया रवि नाम के शख्स ने 29 मई की रात को मिस कॉल दी। इसके बाद उसे वाट्सएप पर मैसेज कर जिहाद के नाम पर धमकाया। अगले दिन उसके पास फिर दो बार उसी नंबर से दो बार मिस कॉल आई।

युवती ने कॉल बैक किया तो उसने कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद उसे किसी दूसरे नंबर से वाट्सएप मैसेज किया गया। चैटिंग के दौरान युवती से कहा गया पाकिस्तान तुम्हें देख लेगा, बदला लेगा। तुम और तुम्हारी हकुमत से हम बदला लेगें। बड़ा शौक है तुम्हें सबको शहीद होने का। हम करके दिखाएंगे बोलती बंद, तुम्हें भागना ही है। अब केवल जिहाद। इस तरह की बातचीत सुनने के बाद युवती ने उस नंबर को आखिर में ब्लॉक कर दिया। पीड़िता ने बताया आरोपी एसआई ं कार्यरत है। वह ट्विटर पर उसे फॉलो करता है। मामले में शिकायत के बाद उसने अपना अकाउंट बंद कर दिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें