पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा:भगवान राम के जीवन से प्रेरणा लेकर,जनसेवा के लिए चरितार्थ करने की आवश्यकता

नई दिल्लीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

विजयादशमी के अवसर पर दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आम आदमी पार्टी और उनके नेताओं की तुलना रावण से करते हुए उन पर निशाना साधा है। इंद्रप्रस्थ एक्सटेंशन में रामलीला कमेटी इंद्रप्रस्थ की ओर से आयोजित रामलीला मंचन कार्यक्रम में गुप्ता ने कहा कि देश में रावण की तरह ही कुछ राजनीतिक लोग हैं जिनका चेहरा और चरित्र अलग-अलग है।

गुप्ता ने कहा कि जिस तरह रावण ने साधु का वेश बनाकर माता सीता का हरण किया, ठीक उसी प्रकार दिल्ली में कुछ राजनेता अपना मासूम सा चेहरा बनाकर वोट लेते हैं और 5 सालों तक जनता को लूटते हैं। चाहे जनता प्रदूषण से त्रस्त हो, सार्वजनिक परिवहन व्यवस्था से परेशान हो बुजुर्गों, विधवाओं और दिव्यांगों को पेंशन नहीं मिले।

जिस प्रकार दशहरे में बुराई पर अच्छाई की जीत होती है और रावण दहन किया जाता। उसी प्रकार राजनैतिक रावण का भी अंत भी निश्चित होगा। चूंकि हम सभी श्री राम के अंश है। गुप्ता इसके अलावा शाहदरा जिले में बालाजी रामलीला समिति द्वारा आयोजित रामलीला मंचन समारोह में भाग लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें