पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भाजपा अध्यक्ष बोले:देवली नहीं पूरी दिल्ली में टैंकर माफिया कर रहे हैं पानी की सप्लाई

नई दिल्ली6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मनाेज तिवारी ने दिल्ली के उपराज्यपाल से इस मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग की

संगम विहार में आम आदमी पार्टी के विधायक प्रकाश जारवाल के कारण कोरोना वॉरियर डॉक्टर ने खुदकुशी के मामले की जांच से आ रही तथ्यों को लेकर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा है कि देवली नहीं पूरी दिल्ली की पानी का वितरण टैंकर माफिया के हाथों में है। मैं दिल्ली के उपराज्यपाल से इस मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग करता हूं। तिवारी ने कहा कि आम आदमी पार्टी में कई प्रकाश जारवाल है। आम आदमी पार्टी सरकार के विधायक और मंत्रियों के असली चेहरे अब दिल्ली के लोगों के आ सामने आ रहें है। तिवारी ने एक खबर का हवाला देते हुए कहा कि विधायक प्रकाश जारवाल ने पानी टैंकर मालिकों से 60 लाख रुपए प्रति माह की रिश्वत ली है। अब करीब 20 वाटर टैंकर मालिक सामने आए हैं जिन्होंने कहा है कि विधायक ने उनसे पैसे की मांग की। इस पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए तिवारी ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री ने तो जैसे कसम खा ली है कि अपने चहेते विधायक प्रकाश जारवाल के बारे में कुछ नहीं बोलेंगे।

इससे महसूस होता है कि स्वयं केजरीवाल प्रकाश जारवाल के कारनामों पर पर्दा डालना चाहते हैं। एक प्रतिष्ठित पद का दुरुपयोग करते हुए आम आदमी पार्टी विधायक प्रकाश जारवाल सालों से टैंकर माफिया का काम कर रहा था और आम आदमी पार्टी के मुखिया व उनके नेता अपने विधायक इस कारनामों को छुपाते रहे। इसी का दुष्परिणाम यह हुआ कि प्रकाश जारवाल के कारण कोरोना वॉरियर डॉक्टर ने खुदकुशी कर ली लेकिन केजरीवाल उस पर भी एक शब्द न बोले। क्या केजरीवाल के लिए दिल्ली के लोगों की जान कोई मायने नहीं रखता। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें