• Hindi News
  • Local
  • Delhi ncr
  • The Ceiling Of The Room On The First Floor Collapsed, Father And Son Died; Two People Were Also Injured Due To Drowning

बेगम विहार इलाके में हादसा:पहली मं‌जिल पर बने कमरे की छत गिरी, बाप-बेटे की मौत; दबने से दो लोग घायल भी हुए

नई दिल्ली13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बेगम विहार इलाके में पहली मं‌जिल पर बने एक कमरे की छत भरभरा कर ‌गिर गई। इस हादसे में बाप-बेटे ‌की मौत हो गई, जब‌‌कि दो लोग घायल हो गए। उन्हें नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। मृतकों की पहचान केदार(65) और उसके बेटे सोनू(30) के रूप में हुई। वहीं घायलों में प्रमोद(35) ​और अनिल(30 है। प्रमोद और अनिल केदार के भांजे हैं। केदार राजमिस्त्री का काम करता था।

यहां प्रमोद अपने भाई के साथ इस मकान में डेढ़ साल से किराए पर रह रहा था। बीती रात सभी खाना खाकर सो गए थे। आज तड़के तड़के करीब सवा चार बजे यह हादसा हो गया। सूचना पर दमकल की चार गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। इससे पहले ही पड़ोसी प्रमोद और अनिल को मलबे से निकाल अंबेडकर अस्पताल में भर्ती करा चुके थे।

यह मकान करीब 20 से 25 साल पुराना था
दमकल कर्मियों ने केदार और उसके बेटे सोनू को बाहर निकाल अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित ​कर दिया। यह मकान करीब 20 से 25 साल पुराना था। मकान की छत लोहे के गार्टर और पत्थर की सिल्ली से बनी थी। घायल प्रमोद मूलरूप से एटा यूपी का रहने वाला है। वह कारपेंटर का काम कर​ता है। इसका मामा केदार अपने बेटों सोनू और मुन्ना के साथ बेगम विहार में रह​ते थे।
वह राजमिस्त्री का काम कर​ते थे। बीती रात केदार बेटे सोनू के साथ उनसे मिलने आए थे। रात में सभी खाना खाकर सो गए थे। घायल प्रमोद ने कहा कमरे की छत कमजोर थी। मकान मालकिन को छत की मरम्मत के लिए कई बार कहा गया था। बृहस्पतिवार को बारिश के बाद छत टपकने लगी थी। घटना की बाबत पुलिस मकान मालकिन के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...