पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराधी पकड़ाया:दोनों पैर में गोली मारने के बाद पकड़ा गया बदमाश

नई दिल्लीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पहले दो बदमाश आईजीआई एयरपोर्ट से अरेस्ट

स्पेशल सेल ने पूर्वी दिल्ली में प्लाजा होटल के नजदीक शूटआउट के बाद बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। उसे पैर में गोली मारने के बाद पकड़ा गया। वहीं इसके दो साथियों को आईजीआई एयरपोर्ट के नजदीक से पकड़ा गया है। ये तीनों मूलरुप से बांग्लादेश के रहने वाले हैं, जो नार्थ गोवा में एटीएम लूट की वारदात में शामिल रहे हैं।

आरोपियों ने देश में रहने के लिए पहचान पत्र भी बनवा रखे थे। पुलिस ने इनके पास से तीन मोबाइल, तीन लाख तीस हजार रुपए, दो पिस्टल, दस जिंदा कारतूस, चोरी की बाइक व पहचान पत्र बरामद किए हैं।

पुलिस के मुताबिक आईजीआई एयरपोर्ट पर ट्रैप लगाकर पहले मोहम्मद शाफिक और सोफिकुल मौला को पकड़ा गया। इनके पास से कोलकाता जाने वाली जहाज का टिकट और 33 हजार रुपए मिले। इनकी प्लानिंग अवैध तरीके से बांग्लादेश जाने की थी।

इन्होंने पूछताछ में बताया उनके गैंग का सरगना सुहाग उर्फ रुस्तम है, जो 18 अक्टूबर को नार्थ गोवा में एटीएम लूट की वारदात में शामिल रहा है। इनसे पूछताछ के बाद 21 अक्टूबर की रात सीबीडी ग्राउंड नजदीक प्लाजा होटल ईस्ट दिल्ली में एनकाउंटर के बाद पकड़ा गया।

देर रात करीब पौने दो बजे दोनों ओर से आउट राउंड गोलियां चलीं, जिनमें रुस्तम के दोनों पैर में एक एक गोली लगी थी। भारत में रहने के लिए इन तीनों ने पहचान पत्र भी बनवा रखे थे। आरोपियों में रुस्तम लूट, डकैती, झपटमारी और चोरी की वारदात में शामिल रहा है, जिसके पास से नकद दो लाख रुपए जब्त किए गए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें