पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Delhi ncr
  • The Doctors Have Released The Salary, The Doctors Said Did Not Come Yet, Mayor Jayaprakash Ended The Strike By Drinking Juice Late At Night.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निगम का दावा:वेतन जारी कर दिया डॉक्टरों ने कहा- अभी तक नहीं आया, देर रात जूस पिलाकर महापौर जयप्रकाश ने खत्म कराया हड़ताल

नई दिल्लीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो

वेतन की मांग को लेकर पिछले कई दिनों से उत्तरी दिल्ली नगर निगम की ओर से वेतन न मिलने के चलते नार्थ एमसीडी के अस्पतालों के डॉक्टरों की हड़ताल लगातार बुधवार के दिन भी जारी रही। डॉक्टरों ने निगम प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते रहे।

वहीं निगम के महापौर जयप्रकाश ने हड़ताल खत्म करने की अपील भी की, लेकिन डॉक्टरों का कहना है कि जब तक वेतन नहीं मिलेगा, तब तक चिकित्सा सेवाएं शुरु नहीं करेंगे। इसके चलते दिल्ली के अन्य अस्पतालों पर भी मरीजों का बोझ बढ़ गया है।

वहीं निगम प्रशासन के अनुसार सभी बकाया का भुगतान कर दिया गया है, लेकिन उत्तरी दिल्ली नगर निगम डॉक्टर्स एसोसिएशन (एमसीडीसीए) के डॉक्टरों का कहना है कि उनके खाते में वेतन नहीं आया है। महापौर जयप्रकाश ने एक बयान में दावा किया था कि उत्तरी दिल्ली नगर निगम ने डॉक्टरों का सितंबर तक बकाया वेतन, सफाई कर्मचारियों और डीबीसी कर्मियों का अगस्त तक का वेतन दिया है।

साथ ही नर्सों का जुलाई तक और स्वास्थ्यकर्मियों का जून तक का बकाया वेतन जारी कर दिया। लेकिन एमसीडीसी महासचिव मारुति सिन्हा ने का कहना है कि वेतन नहीं मिला है, इसलिए हमारी हड़ताल अब भी जारी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें