पुलिस की कार्रवाई:बिजनेसमैन की कार लेकर फरार हुआ ड्रायवर यूपी के बदायूं से पकड़ाया

नई दिल्लीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पानीपत के एक बिजनेस मैन की क्रेटा कार लेकर फरार हुए ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसे कुछ महीने पहले ही काम पर रखा गया था। आरोपी की पहचान यशो माधव शुक्ला (26) के तौर पर हुई जो पिलीभीत यूपी का रहने वाला है। पुलिस ने इसके पास से हुंडई क्रेटा कार और अन्य सामान बरामद कर लिया है।

डीसीपी नार्थ डिस्ट्रिक सागर सिंह कलसी ने बताया 3 नवंबर को पानीपत हरियाणा के रहने वाले बिजनेसमैन लक्की ने शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें बताया गया उनका हैंडलूम का काम है। वह बिजनेस के सिलसिले में अपने ड्राइवर के साथ लाहौरी गेट इलाके में काले रंग की क्रेटा कार में आए थे। कार एसपीएम मार्ग रॉयल होटल के नजदीक खड़ी की। जब वह कुछ देर बाद वापस लौटे तो उन्हें ड्राइवर वहां नहीं मिला।

उसका मोबाइल भी स्वीच ऑफ था। इस बाबत मिली शिकायत पर पुलिस ने लाहौरी गेट थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया। जांच के दौरान पुलिस को पता चला इस ड्राइवर को दो तीन महीने पहले ही काम पर रखा गया था। केवल ड्राइवर का मोबाइल नंबर ही पुलिस को बताया गया। इस नंबर पर पुलिस की तफ्तीश केंद्रित हुई।

वह यशो माधव के ना पर था। पुलिस ने टैक्नीकल सर्विलांस की मदद से आरोपी ड्राइवर की लोकेशन ट्रेस की। पता चला वह लुहारी टाॅल प्लाजा को क्रॉस कर चुका है। पुलिस की एक टीम ने उसकी आखिरी लोकेशन ट्रेस कर उसे अलापुर एरिया जिला बदायूं यूपी से पकड़ लिया। इससे कार भी बरामद कर ली गई।

खबरें और भी हैं...