पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क पर हुआ जमकर बवाल:पहले सिविल डिफेंस वाले ने कार चालक को पीटा, फिर भीड़ ने उन्हें भागने को मजबूर किया

नई दिल्लीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हौजखास इलाके में बवाल के दौरान की तस्वीर। - Dainik Bhaskar
हौजखास इलाके में बवाल के दौरान की तस्वीर।
  • सिविल डिफेंस वालों को भी पीटा, पुलिस ने दर्ज किया क्रॉस केस हौज खास इलाके का मामला

साउथ दिल्ली के हौज खास इलाके में पहले सिविल डिफेंस कर्मियों ने एक कार चालक को बेल्ट से पीटा। फिर मौके पर जुटी भीड़ ने सिविल डिफेंस कर्मियों की धुनाई कर दी। पूरा विवाद ग्रीन लाइट होने पर एक कार के सामने सिविल डिफेंस कर्मी के कूदने और इस वजह से ब्रेक लगाने से पीछे से आ रही गाड़ी के इस कार से टकराने के बाद शुरू हुआ था। पुलिस ने हुए इस बवाल को लेकर दोनों पक्षों की ओर से मिली शिकायत पर क्रॉस केस दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक दोपहर को आईआईटी गेट वाली रेड लाइट पर सिविल डिफेंस वाले बिना मास्क वालों का चालान काट रहे थे। रेड लाइट ग्रीन होने पर एक सिविल डिफेंस कर्मी गाड़ी के सामने कूद गया। ड्राइवर ने तेजी से ब्रेक लगाए, जिस वजह से पीछे वाली कार उस गाड़ी से जा टकराई। इसके बाद ड्राइवर गीतेश डागर ने गाड़ी से उतर सिविल डिफेंस वालों से बात कर अपनी नाराज़गी जाहिर की। इस दौरान उसकी कहासुनी हो गयी।

आरोप है सिविल डिफेंस वालों ने गीतेश को बेल्ट उतारकर पीटा। इसके बाद मौके पर लोग जमा हो गए। अबकी बार लोगों ने सिविल डिफेंस वालों की पिटाई कर दी, जिसमें एक डिफेंसकर्मी के सिर में चोट आई। सिविल डिफेंस कर्मियों ने भागकर अपनी जान बचाई। एक युवक तो महिला कर्मी के पीछे ही दुबक गया। इस दौरान हुए बवाल की लोगों ने विडियो बना ली, जो बाद में वायरल हो गई। घटना की बाबत पुलिस ने दोनों और से मिली शिकायत पर क्रॉस केस दर्ज किया है। मामले में पुलिस की जांच जारी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

और पढ़ें