पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शराब तस्कर गिरफ्तार:शराब तस्कर ने पुलिस को देख फरार होने के चक्कर में बैरिकेड को मारी थी टक्कर

नई दिल्ली10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फतेहपुर बेरी इलाके में बैरिकेड पर तैनात हेड कांस्टेबल को टक्कर मारकर फरार शराब तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। उसकी पहचान राम भरोसे उर्फ राजेश के तौर पर हुई। पुलिस को अब इस केस में उसके फरार साथी अमित लोहिया की तलाश है। ।   साउथ डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि 26-27 मई की रात हेड कांस्टेबल राजेश कुमार, कांस्टेबल जयकांत, भीम सिंह गदईपुर इलाके में पिकेट चैकिंग ड्यूटी पर थे। पुलिस ने इस दौरान जौना पुर की ओर से तेज रफ्तार कार को आते देखा।

पुलिस ने संदेह होने पर इस कार को रुकने का इशारा किया, लेकिन ड्राइवर ने गाड़ी की रफ्तार बढ़ा वहां से भागने की कोशिश की। इस वजह से कार बैरिकेड से जा टकरायी और हेड कांस्टेबल राजेश के पैर में चोट लग गई। कार चालक वहां से भाग गया। पुलिस  ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ हत्या की कोशिश, सरकारी काम में बाधा डालने आदि तमाम धाराओं के तहत फतेहपुर बेरी थाने में केस दर्ज किया।

एसएचओ दलीप कुमार की टीम ने घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी फुटेज चेक की। पुलिस को एक गाड़ी का पता चला। वह गुडगांव में एक कंपनी के नाम से रजिस्टर्ड मिली। पुलिस जांच के दौरान रघुवीर से होते हुए मुख्य आरोपी राम भरोसे तक पहुंच गई। राम भरोसे को पुलिस ने राजस्थान से अरेस्ट किया।

आरोपी ने बताया कि वह अमित के साथ हरियाणा से अवैध शराब लेकर साउथ दिल्ली में सप्लाई के लिए पहुंचा था, लेकिन पुलिस ने जब उसे रोका तो भागने के लिए पुलिसकर्मी पर गाड़ी चढ़ा दी और बैरिकेड को टक्कर मारते हुए फरार हो गया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें