पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राजधानी में चाकूबाजी:बदमाशों ने ग्राफिक डिजाइनर से चाकू घोंपकर की लूटपाट

नई दिल्लीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो
  • घायल से मोबाइल, नकदी और 2 एटीएम कार्ड लूटकर फरार

कंझावला इलाके में बाइक व स्कूटी सवार बदमाशों ने एक ग्राफिक डिजाइनर को चाकू से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। वारदात के बाद बदमाश घायल से नकदी व मोबाइल लूटकर फरार हो गए। घायल की पहचान बल्लू के रुप में हुई है।

पुलिस ने पीड़ित के बयान पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के मुताबिक बल्लू परिवार के साथ अगर-नगर, किराड़ी में रहता है। बल्लू ने पुलिस को बताया कि वह हरियाणा जिले के सोनीपत स्थित एक कंपनी में ग्राफिक डिजाइनर की नौकरी करता है।

वारदात की रात करीब 8 बजे उसने अपनी बाइक से अपने कंपनी के दोस्त श्यामू को बवाना इलाके में उतार दिया था। जब वह अपने घर आने के लिए माजरी गांव की तरफ से मुबारकपुर की तरफ जा रहा था। अचानक बाइक सवार 2 बदमाशों ने उसको जबरन रोक लिया। उन्होंने उसकी बाइक की चाबी निकाल ली। तभी उनके दो अन्य साथी भी स्कूटी से आकर रुक गए। जिन्होंने कहा जो भी है निकाल दे चुपचाप।

जब वह अपना मोबाइल फोन निकालकर एक बदमाश का दिया। अचानक पीछे से एक बदमाश ने चाकू निकालकर उसके थाई में घोंप दिया। जबकि एक अन्य ने किसी धारदार हथियार से उसके सिर पर वार किया। उसके खून बहने लगा। उसको बेहोशी सी आने लगी। बदमाश उसका बैग लूटकर बाइक और स्कूटी से रामा विहार की तरफ फरार हो गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें