पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:बदमाशों ने पेमेंट लेकर घर लौट रहे युवक से मोबाइल और नकदी लूटी

नई दिल्ली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो

पेमेंट लेकर घर लौट रहे युवक को बाइक सवार बदमाशों ने जान से मारने की धमकी देकर लूटपाट की कोशिश की। विरोध किया तो पेट में चाकू लगा दिया। बदमाश युवक से 10 हजार रुपए कैश व मोबाइल लूटकर फरार हो गए। पीड़ित की पहचान टीटू शर्मा के रुप में हुई है। राज पार्क थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्जकर आरोपियों की तलाश कर रही है।

पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है ताकि आरोपियों की पहचान हो सके। जानकारी के मुताबिक टीटू शर्मा प्रेम नगर-2, सुलेमान किराड़ी इलाके में परिवार के साथ किराए के मकान में रहता है। वह डाई व पेटिंग का काम करता है। टीटू ने पुलिस को बताया कि काम की पेमेंट लेने के लिए बाइक से निकला था।

पेमेंट में उसे 20 हजार 200 रुपए मिले, जिसमें से दस हजार 200 रुपए बाइक की डिग्गी में रख लिए, बाकी दस हजार उसने पेंट की जेब में रखे। जब वह 11.30 बजे उद्योग नगर अंडर पास से निकलकर सुलतानपुर माजरा की तरफ पुलिया के पास पहुंचा। तभी पीछे से बाइक सवार दो युवक आए और मेरी बाइक के आगे लगा दी।

दोनों ने में एक ने बाइक की चाबी निकाल ली, दूसरे में चाकू दिखाकर कहा जो कुछ है दे दो, नहीं तो जान से मार देंगे। इसके बाद से मोबाइल और जेब में रखे दस हजार रुपए निकाल लिए। वारदात के बाद दोनों मौके से फरार हो गए। गनीमत रही बदमाशों ने बाइक की डिग्गी से रुपए नहीं निकाले। पीड़ित ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

सिम कार्ड ब्लॉक कर लगाई साढ़े 13 लाख की चपत
फर्श बाजार इलाके में एक महिला का सिमकार्ड ब्लॉक कर बैंक खाते से 13.40 लाख रुपये उड़ा दिए गए। इस घटना से पहले पीड़िता को कॉल कर वोडाफोन का एक वाउचर देने की बात कही गई थी। न सिर्फ पीड़िता का बचत खाता साफ हुआ बल्कि एफडी भी तुड़वा लीं। पुलिस केस दर्ज कर जांच कर रहीं है।

पुलिस ने बताया पीड़िता टीना गली नंबर-2, बिहारी कालोनी फर्श बाजार में रहती है। महिला का एसबीआई, अनाज मंडी, शाहदरा में बचत खाता है। एक सितंबर को उनके मोबाइल पर एक कॉल आया। कॉलर ने उन्हें वोडाफोन का एक वाउचर देने की बात की।

आरोपी ने टीना से उसके पति का मोबाइल नंबर भी मांगा, जिसे टीना ने देने से मना कर दिया था। अगले दिन पीड़िता का फोन का नेटवर्क गायब हो गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें