पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पति को चरित्र पर था शक:गोली मारकर पत्नी की जान लेने की कोशिश, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

नई दिल्लीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पत्नी को पीछे से गोली मारने वाला आरोपी पति - Dainik Bhaskar
पत्नी को पीछे से गोली मारने वाला आरोपी पति

चरित्र पर शक के चलते एक युवक ने अपनी पत्नी को गोली मार दी और फरार हो गया। गोली चलने की आवाज के बाद आसपास के लोगों ने घायल महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसका इलाज जारी है। उधर, सूचना के बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पास से देसी कट्‌टा और एक जिंदा कारतूस भी जब्त किया गया है। उसे पकड़ने में सीसीटीवी कैमरे की फुटेज और टेक्निकल सर्विलांस की मुख्य भूमिका रही।

डीसीपी द्वारका डिस्ट्रिक संतोष कुमार मीणा ने बताया 26 मार्च को उतम नगर थाने में प्रमिला (39) नाम की एक महिला को गोली मार देने का मामला दर्ज हुआ था। पब्लिक प्लेस में इस महिला को पीछे से गोली मारी गई थी, जिसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वह सी ब्लॉक हस्तसाल की रहने वाली है। मामले की गंभीरता को देख इस केस की जांच में स्पेशल स्टाफ को भी शामिल किया गया। जांच के दौरान पता चला महिला और उसके पति के रिश्ते ठीक नहीं है, इस वजह से तफ्तीश का एंगल उसके पति की ओर घूम गया। उसकी भूमिका को वेरिफाई किया गया। वह घटना के बाद से गायब था। जिसके बाद पुलिस ने उसकी तलाश में कासगंज और अलीगढ़ में भी दबिश डाली। आखिरकार एक सूचना पर महिला के पति को सोमवार को पकड़ लिया गया।

आरोपी की पहचान रामबीर सिंह के तौर पर हुई। जिसने बताया उसे पत्नी के किसी दूसरे के साथ अवैध संबंध का शक था। इस वजह से उनके बीच अक्सर झगड़ा होता था। बीते एक साल से दोनों अलग अलग रह रहे थे। पिछले महीने उसने पत्नी को मारने की प्लानिंग की जिसके लिए वह गांव में बाबू नाम के एक शख्स से देसी कट्‌टा खरीद लाया। 22 मार्च को ही वह दिल्ली आया था। 26 मार्च को वह ओम विहार फेस चार उतम नगर पहुंचा, जहां पति को मारने के लिए उसने पांच घंटे तक इंतजार किया। रात साढ़े आठ बजे उसकी पत्नी नजर आ गई, जिसके बाद उसने पीछा कर पत्नी को गोली मार दी। 43 साल का आरोपी रामबीर मूलरुप से कासगंज यूपी का रहने वाला है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

और पढ़ें