पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लोजपा सांसद पर गंभीर आरोप:प्रिंस राज हनीट्रैप में फंसे, बदनाम करने की धमकी देकर महिला ने मांगे थे एक करोड़; सांसद ने भी दर्ज करवा रखी है महिला के खिलाफ FIR

नई दिल्लीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सांसद प्रिंस राज का आरोप है रुपए नहीं देने पर उन्हें दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाने की धमकी तक दी जाने लगी। - Dainik Bhaskar
सांसद प्रिंस राज का आरोप है रुपए नहीं देने पर उन्हें दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाने की धमकी तक दी जाने लगी।

लोजपा के सांसद प्रिंस राज पर दुष्कर्म की शिकायत के मामले में एक नया मोड़ आ गया है। जिस महिला ने आरोप लगाया, उस पर सांसद को हनी ट्रैप में फंसाने की एफआईआर पहले से दर्ज है। इस महिला पर आरोप है कि उसने दोस्त के साथ मिलकर सांसद से एक करोड़ रुपये मांगे थे। डिमांड पूरी नहीं होने पर सांसद की अश्लील वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी दी थी।

सांसद ने लगभग दो लाख रुपये उसे दिए भी लेकिन ज्यादा डिमांड से परेशान सांसद ने पुलिस में केस दर्ज करवा दिया। सांसद प्रिंस राज का परिचय इस महिला से पिछले साल फरवरी में पार्टी की कार्यकर्ता के रूप में हुआ था। आरोप है साजिश के तहत सांसद को उन्हें हनी ट्रैप में फंसाया गया।

उनके बीच मोबाइल पर बातचीत और चैटिंग होती थी। 18 जून 2020 को महिला के बुलाने पर सांसद उसके घर पहुंचे, जहां वह उनके करीब आ गई। उनके बीच नजदीकियां बढ़ गई।

दूसरे युवक के साथ भी महिला की दोस्ती

इस बीच अगस्त 2020 में सांसद को पता चला महिला की नजदीकियां अमर नामक युवक से भी हैं। महिला ने अमर को केवल अपना दोस्त बताया। यह जान सांसद ने महिला से दूरी बनाना शुरू कर दिया। सांसद का आरोप है कि महिला ने अपने दोस्त अमर के साथ मिलकर उन्हें ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

उनसे कहा गया गाजियाबाद स्थित घर पर बिताए निजी पलों की फोटो और वीडियो उनके पास हैं, जिसके नाम पर वे एक करोड़ रुपये देने की मांग करने लगे। उनकी वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देने लगे। सांसद का आरोप है रुपए नहीं देने पर उन्हें दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाने की धमकी तक दी जाने लगी।

अपना पीछा छुड़वाने के लिए कई बार में उन्हें लगभग दो लाख रुपये दे दिए थे, लेकिन वह लगातार उनसे डिमांड करते थे। इस वजह से परेशान होकर सांसद ने मामले की शिकायत संसद मार्ग थाना पुलिस से की। इस मामले जो लेकर संसद मार्ग थाने में पुलिस ने केस दर्ज कर रखा है। अब पुलिस दोनों ही मामले को लेकर जांच कर रही है।