पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेखौफ बदमाश:युवक को दबंगों ने पहले बाइक से टक्कर मारकर गिराया, विरोध किया तो चाकू घोंपा

नई दिल्ली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रेम नगर इलाके में दबंगों ने पहले युवक को बाइक से टक्कर मारक सड़क पर गिरया। जब युवक ने बाइक सही तरह से चलाने के लिए कहा तो उल्टा माफी मांगने की बजाय आरोपी ने उसके साथी गाली गलौच की। बाद में सड़क पर रोककर मारपीट की। जब पीड़ित युवक का भाई अपने भाई को बचाने आया।

उसपर चाकू से जानलेवा हमला किया। आरोपी में से एक ने कहा कि एसएचओ और नेताजी घर के ही हैं। वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है। पुलिस ने घायल युवक के बयान पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक घायल युवक की पहचान सागर के रूप में हुई है। वह परिवार के साथ भाग्य विहार, प्रेम नगर इलाके में रहता है। सागर की मां ने पुलिस को बताया कि वारदात की शाम करीब 4.45 बजे उसके दोनों बेटे सागर और अंचल घर की तरफ गली में से आ रहे थे।

बिल्लू नामक युवक की बाइक अंचल से टकरा गई। अंचल सड़क पर गिर गया। बिल्लू ने ना तो माफी मांगी और ना ही बाइक रोकी। उल्टा गाली गलौच कर चला गया। अगले ही दिन शाम के वक्त बिल्लू अंकित नामक युवक से झगड़ा कर रहा था। दोनों ने भाईयों ने बीच बचाव करवा दिया था।

बिल्लू ने दोनों से गाली गलौच कर धमकी दी एक घंटे में देखता हूं तुम दोनों को। एक घंटे बाद कुछ लड़के घर के बाहर आए। जिन्होंने हाथापाई और गलौच की परिवार वालों ने उनको समझा बुझाकर वापिस भेज दिया। उसके कुछ ही देर बाद राजेश नामक युवक नशे में आया। वह जान से मारने की धमकी और गालियां दे रहा था। जिसको ऐसा करने से मना किया नहीं तो पुलिस को मामले की जानकारी देने की बात कही। सागर जब बाइक लेकर पुलिस स्टेशन जाने लगा।

गली के पास ही उसको बाइक में लात मारकर उसे गिरा दिया। उसकी बुरी तरह से पिटाई की। जब अंचल ने मौके पर पहुंचकर सागर को बचा रहा था। तभी ललित नामक युवक ने उसके पैर में चाकू मार दिया। वह वहीं पर बैठ गया। आरोपियों ने कहा कि विधायक और एसएचओ हमारा है। कुछ नहीं कर पाओगे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों भाईयों को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को छुट्टी दे दी। पुलिस ने वारदात के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को भी कब्जे में ले लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें