पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बदमाशों ने युवक के पेट में घोंपा चाकू:दुकान से गोदाम जाते समय तीन लड़कों ने युवक को मारा चाकू, हालत गंभीर

नई दिल्लीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल को किसी राहगीर की स्कूटी की मदद से संजय गांधी अस्पताल मेें भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है। - Dainik Bhaskar
घायल को किसी राहगीर की स्कूटी की मदद से संजय गांधी अस्पताल मेें भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।
  • वारदात के बाद तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए

प्रेम नगर इलाके में दुकान से गोदाम जा रहे तीन लड़कों ने एक को चाकू घोंपकर गंभीर रुप से घायल कर दिया। वारदात के बाद तीनों आराेपी माैके से फरार हो गए। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने घायल की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच कर रही है। पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर आरोपियों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक घायल की पहचान सुनीश के रुप में हुई है। वह मूल रुप से मध्य प्रदेश के भिंड जिले का रहने वाला है। पिछले दस दिनों से वह अपने भतीजे के साथ प्रेम नगर, किराडी में रह रहा है और उसकी दुकान में काम करता है। घायल के दोस्त संजू ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वारदात वाली रात करीब 11 बजे वह अपने साथी सुनीश व पंकज के साथ दुकान का काम खत्म करके सोने के लिए प्रेम नगर-2 में गोदाम जा रहे थे।

बहस बाजी में आरोपियों ने सुनीश को घोंपा चाकू

जब तीनों प्रेम नगर हाउस नंबर-16 के पास पहुंचे तभी सामने से 3 लड़के आए और साथ में निकलते हुए मेरे दोस्त सुनीश को बोले ऐसे क्या घूर के देख रहा है, खाएगा क्या। सुनीश भी उनसे बहस करने लगा। संजू ने उनको समझाने की कोशिश की। लेकिन दो लड़कों ने सुनीश के हाथ पकड़ लिए और तीसरे ने सीधे उसके पेट में चाकू घोंप दिया। खून से लथपथ हालत में देखकर तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए। घायल को किसी राहगीर की स्कूटी की मदद से संजय गांधी अस्पताल मेें भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

और पढ़ें