• Hindi News
  • Local
  • Delhi ncr
  • Three storey Landfill In Nand Nagri, Neighbor Elderly Dies After Being Buried Under Rubble, Three People Injured

हादसा:नंद नगरी में तीन मंजिला जमींदोज, पड़ोसी बुजुर्ग की मलबे में दबकर मौत, तीन लोग हुए घायल

नई दिल्ली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नंद नगरी इलाके में एक तीन मंजिला मकान जमींदोज हो गई। - Dainik Bhaskar
नंद नगरी इलाके में एक तीन मंजिला मकान जमींदोज हो गई।

नंद नगरी इलाके में एक तीन मंजिला मकान जमींदोज हो गया। इस घटना में एक बुजुर्ग की मौत हो गई, जबकि दंपती समेत तीन लोग मलबे में दबकर जख्मी हो गए। यह हादसा शनिवार दोपहर को हुआ, जिसके बाद मौके पर पुलिस, दमकल विभाग, आपदा प्रबंधन, सिविल डिफेंस व एमसीडी की टीम ने बचाव कार्य शुरु किया। घायलों को जीटीबी अस्पताल भेजा गया है। मृतक की पहचान 60 वर्षीय कांतीलाल के तौर पर हुई।

जांच के दौरान पुलिस को पता चला करीब एक सप्ताह से पुराने मकान में पिलर डालने का काम चल रहा था, तभी यह हादसा हुआ। पुलिस ने बताया दोपहर करीब 1.30 बजे नंद नगरी-ई-4/281 में बिल्डिंग गिरने की सूचना मिली। करीब 25 गज के मकान में धनीराम (65) पत्नी अनार देवी (64), दो बेटे राजू, धर्मवीर व एक बेटी बबीता के साथ रहते हैं। मकान के ग्राउंड फ्लोर पर दो दुकान हैं।

एक दुकान में राजकुमार (64) वेल्डिंग की दुकान चलाते हैं। जबकि दूसरी में धनीराम बेटे राजू के साथ चक्की चलाते हैं। धर्मवीर प्राइवेट नौकरी करता है। पिछले एक सप्ताह से धनीराम पुराने ही मकान में पिलर डलवाने का काम करवा रहा था। दोपहर को मजदूर खाना खाने गए, तभी यह हादसा हो गया। उस वक्त मकान में धनीराम, उसकी पत्नी अनार और नीचे वेल्डिंग की दुकान में राजकुमार मौजूद थे, जो मलबे में दब गए।

धनीराम को मलबे से निकाला गया। दमकल की छह गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। राहत कार्य के दौरान मलबे से अनार देवी और राजकुमार को भी निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया। इस हादसे की चपेट ने पड़ोस में रहने वाले कांतीलाल (60) हादसे की चपेट में आ गए थे। कुछ घंटे चले राहत कार्य के दौरान उन्हें बाहर निकला जा सका। देर शाम तक मलबा हटाने का काम जारी था।

खबरें और भी हैं...