धरना प्रदर्शन:वेतन की मांग को लेकर आज दिल्ली के एक हजार मंदिरों के पुजारी सीएम के घर पर करेंगे प्रदर्शन

नई दिल्लीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दिल्ली के एक हजार से अधिक मंदिरों के पुजारी वेतन के मांग को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर बुधवार दक्षिणी दिल्ली के सांसद रमेश विधूड़ी के नेतृत्व में धरना प्रदर्शन कर उनके घर का घेराव करेंगे। इस प्रदर्शन में प्रदेश भाजपा मंदिर प्रकोष्ठ के अध्यक्ष व संयोजक करनैल सिंह को विशेष अतिथि के रूप में आंमत्रित किया गया है।

इस प्रदर्शन का आयोजन महरौली जिलाध्यक्ष जगमाेहन महलावत ने किया है। इसके अलावा इस प्रदर्शन में भाजपा प्रवक्ता विक्रम बिधूड़ी, शहर के संत, प्रबुद्ध नागरिकों के अलावा मंदिर प्रकोष्ठ के पदाधिकारी भी उपस्थित करेंगे। भाजपा सांसद रमेश विधूड़ी ने बताया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल उत्तराखंड, गोआ, पंजाब में 300 यूनिट बिजली मुफ्त बांटने की घोषणा कर रहा है और दिल्ली के मंदिरों से कमर्शियल रेट पर बिजली क बिल वसूली कर रहा है।

बिधूड़ी ने बताया कि मंदिरों के पुजारी और साधु संत मास्टर चंदगी राम अखाड़े पर एकत्र होंगे। वहां पर 11 बजे पुजारी और साधु संत मुख्यमंत्री केजरीवाल के लिए सद् बुद्धि के लिए हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे। इसके बाद पुजारी मौलवियों के तरह अपने वेतन की मांगो के लिए केजरीवाल के आवास का एक बजे घेराव के लिए बढ़ेंगे।

दिल्ली प्रदेश मंदिर प्रकोष्ठ के अध्यक्ष व संयोजक करनैल सिंह ने कहा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का निंदा करते हुए कहा कि वो चुनाव में हनुमानजी का आर्शीर्वाद लेने पहुंच गए पर उस कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर की सफाई, पुजारियों की हालत नहीं देखी। करनैल सिंह ने कहा कि केजरीवाल के इशारे पर दिल्ली सरकार दिल्ली वक्फ बोर्ड 269 सरकारी इमाम को 18 हज़ार रुपये के हिसाब से सैलरी देता है।

खबरें और भी हैं...