पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लॉकडाउन:चांदनी चौक के व्यापारी बोले- 31 मई तक न खोलें दुकानें

नई दिल्ली4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • खारी बावली में सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं हुआ तो बंद की दुकानें

लॉकडाउन 4 में चांदनी चौक, सदर बाजार, टैंक रोड, कमला नगर सहित दिल्ली के कई एसोसिएशन ने 31 मई तक दुकानें ना खोलने का सुझाव दिल्ली सरकार को दिया है। दिल्ली व्यापार महासंघ के अध्यक्ष देवराज बवेजा, चांदनी चौक सर्वव्यापार मंडल के अध्यक्ष संजय भार्गव ने कहा कि पुरानी दिल्ली में कंटेनमेंट जोन बहुत हैं। ईद भी नजदीक है जिसमें दुकान खुलने पर तुरंत दो गज की दूरी बनाना मुश्किल होगा। दिल्ली व्यापार महासंघ के अध्यक्ष देवराज बवेजा का कहना है कि 31 मई तक दुकान बिल्कुल नहीं खुलनी चाहिए। गाइडलाइंस जो देनी है, रविवार को ही कर देना चाहिए।

मेरी कमला नगर, टैंक रोड सहित कई मार्केट में बात हुई, सब सहमत हैं। संजय भार्गव ने कहा कि ऑड ईवन यहां नहीं चल पाएगा क्योंकि एक ही बिल्डिंग में कई कई दुकानें है। एसओपी के बाद एक हफ्ते का टाइम दें। वहीं दूसरी तरफ सरोजनी नगर मिनी मार्केट ट्रेडर एसोसिएशन के अध्यक्ष अशोक रंधावा ने कहा है कि ऑड ईवन का हमने समर्थन किया है। कुछ लोग डरे हुए हैं लेकिन हमने कहा है दुकान खुलनी चाहिए। उधर, खारी बावली मेन रोड पर रिटेलर्स ने दुकान खोलने की बात कही और फिर दूरी का पालन नहीं हुआ तो बंद करानी पड़ी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें