पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस की कार्रवाई:त्यौहरों पर 3282 लोगों के ट्रैफिक पुलिस ने किए चालान

नई दिल्ली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना काल के बीच सोमवार को होली का पर्व शांतिपूर्ण ढंग से निकल गया। पूरे दिन ट्रैफिक पुलिस भी सड़कों पर व्यस्त रही। यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले लोगों के खिलाफ लगातार कार्रवाई करती रही। दिल्ली के विभिन्न इलाकों में पुलिस ने कुल 3282 लोगों के चालान किए। इनमें शराब पीकर वाहन चलाने वाले सौ लोग शामिल हैं।

खास बात ये रही कल सड़क दुर्घटना में किसी की जान नहीं गई। दिल्ली पुलिस के एडिशनल पीआरओ एसीपी अनिल मित्तल ने बताया कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए सरकार ने पब्लिक प्लेस पर होली खेलने पर प्रतिबंध लगा दिया था। इसे देखते हुए पुलिस भी सड़कों पर पूरी तरह से दिनभर मुस्तैद रही।

सोमवार को ट्रैफिक ने जो चालान किए उनमें 1255 बिना हेलमेट पहनकर वाहन चलाने, 170 ट्रिपल राइडिंग, 121 खतरनाक तरीके से वाहन चलाने और 100 शराब पीकर वाहन चलाने से सम्बन्धित हैं। इसके अलावा 1636 अन्य चालान भी किए गए। इनके अलावा कोविड 19 की गाइडलाइंस का पालन नहीं करने वाले लोगों के खिलाफ भी एक्शन लिया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें