आप की चुनावी रणनीति:3 दिसंबर को दिल्ली के बुजुर्गों को लेकर अयोध्या जाएगी ट्रेन, करवा सकते हैं रजिस्ट्रेशन

नई दिल्ली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव और दिल्ली में नगर निगम चुनाव को देखते हुए आम आदमी पार्टी चुनावी रणनीतियों की तैयारी शुरू करते हुए दिल्ली के बुजुर्गों को दिल्ली सरकार के तरफ से अयोध्या श्रीरामलला का दर्शन करवाने की तैयारी शुरू कर ली है। दिल्ली सरकार 3 दिसंबर को श्री रामलला के दर्शन के लिए ट्रेन अयोध्या भेजने की घोषणा की है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रामलला का दर्शन करने के इच्छुक दिल्ली के बुजुर्गों से अधिक से अधिक आवेदन करने की अपील की है। सीएम ने कहा कि रामलला के दर्शन के लिए तीन दिसंबर को पहली ट्रेन अयोध्या के लिए रवाना होगी। अयोध्या दर्शन के लिए इच्छुक दिल्ली के पात्र लोग ई-डिस्ट्रिक्ट पोर्टल पर जाकर अपना पंजीकरण करा सकते हैं।

सीएम ने कहा है कि तीर्थ यात्रियों की संख्या अधिक होने पर हम दूसरी ट्रेन लगाएंगे। सीएम ने कहा है कि दिल्ली सरकार बहुत जल्द वेलंकन्नी को भी तीर्थ यात्रा की सूची में शामिल करने जा रहे हैं। जिसके बाद ईसाई धर्म के लोग भी मुफ्त में अपने तीर्थ यात्रा कर सकेंगे। केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में अभी तक 36 हजार लोग मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना का लाभ उठा चुके हैं।

खबरें और भी हैं...