विवाद / किराया मांगने पर दो भाईयों सहित दोस्त पर किया लाठी-डंडों से हमला

X

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

नई दिल्ली. नार्थ जिले के बुराड़ी इलाके में किराया मांगने पर घर में घुसकर एक शख्स ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर 2 सगे भाई और उसके दोस्त पर लाठी-डंडों से हमला कर गंभीर रुप से घायल कर दिया। वारदात के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका उपचार चल रहा है।

घायलों की पहचान हरीश कुमार राणा उर्फ डिंपल, धीरेंद्र उर्फ मनजीत और दोस्त भानु गुप्ता के रुप में हुई है। पुलिस ने हरीश कुमार की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस सभी आरोपियों की तलाश कर रही है। हरीश कुमार परिवार के साथ वेस्ट संत नगर, बुराड़ी इलाके में रहते है। वह बिल्डिंग मटेरियल का काम करते है।

उन्होंने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि शुक्रवार को घर पर मौजूद था। उसने अपने मकान की एक दुकान पड़ोस में रहने वाले प्यारे मोहन को किराए पर दी हुई है। जिसमें प्यारे मोहन ने टाटा हिटाची का एटीएम लगाया हुआ है। प्यारे मोहन ने दिसंबर 2019 से हरीश को किराया नहीं दिया था। इस पर उन्होंने प्यारे मोहन को घर बुला कर लॉकडाउन से पहले किराया मांगा था।

शुक्रवार को उन्होंने प्यारे मोहन से फिर से किराया मांग तो प्यारे मोहन ने उनसे कहा कि वह उनका अभी तक सारा किराया दे देगा। इसके बाद प्यारे मोहन अपने घर चला गया। शाम करीब 5.30 बजे प्यारे मोहन अपने साथ अवतार नाम के लड़के व 2 अन्य लोगों को लेकर आया और हरीश के घर में घुसकर उनके साथ मारपीट करने लगा।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना