पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:उधारी देने से मना करने पर दो भाईयों को चाकू मारकर किया घायल

नई दिल्ली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • वारदात के बाद आरोपी मौके से देखकर फरार हो गया

रणहौला इलाके में उधार रुपए देने से मना किया तो दबंग ने दो भाईयों को चाकू से वार कर गंभीर रुप से घायल कर दिया। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। घायलों की पहचान रविंद्र और आनंद के रुप में हुई है। पुलिस ने घायलों की शिकायत पर मुकदमा दर्जकर आरोपी की तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक रविंद्र परिवार के साथ अंबेडकर प्लेश, बापरोला विहार मे रहते है। घायल ने पुलिस को दिए बयान मे बताया कि उन्हें कोरोना का संक्रमण हो गया था। जिसके कारण अभी वह कोई काम नहीं करता है।

वारदात वाली शाम करीब 4 बजे उसी की गली में रहने वाले अरुण नामक युवक उनके घर आया। उसने कुछ हजार रुपए उधार मांगे। इस पर रविंद्र ने कहा कि वह कोरोना होने के कारण कोई काम नहीं कर रहा है। इसलिए उसके पास पैसे नहीं है। इसके बाद अरुण उसके भाई आनंद से गाली गलौच करने लगा। इस पर तीनों में हाथापाई हो गई। इसी बीच अरुण ने अपनी जेब से चाकू नुमा चीज निकाली और दोनों भाईयों पर वार कर उनके जांघ मे घोंप दी। खून से लथपथ हालत देखकर आरोपी मौके से फरार हो गया।

पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों घायलों को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है। घायल ने पुलिस को दिए बयान मे बताया कि उन्हें कोरोना का संक्रमण हो गया था। जिसके कारण अभी वह कोई काम नहीं करता है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें