पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:अवैध शराब कारोबार को लेकर दो गुटों झड़प, चाकूओं से गोदकर की दो बदमाशों की हत्या

नई दिल्ली5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ख्याला थाना इलाके में सट्‌टा और अवैध शराब के धंधे को लेकर खूनी संघर्ष

पश्चिमी जिले के ख्याला थाना इलाके में 2 आपराधिक गुट आपस में भिड़ गए। दोनों ओर से चले चाकुओं में 2 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मृतकों की पहचान घोषित बदमाश रोहित और आशीष के रुप में हुई है। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है।

सूत्रों का कहना है कि मामला सट्टा और अवैध शराब कारोबार से जुड़ा था, जिसे लेकर दो अपराधी आपस में भिड़ गए। इस दौरान रोहित ने आशीष पर हमला कर दिया। इसी बात से नाराज आशीष के दोस्तों ने रोहित पर हमला कर दिया। दोनों की मौत के बाद इलाके में तनाव का माहौल है, जिसे देखते हुए रघुबीर नगर के एम-ब्लाक में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दी गई है।

पुलिस का कहना है कि हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। हत्याकांड में शामिल संदिग्ध आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

पत्नी के सामने ही रोहित को चाकुओं से गोदा

रोहित के परिवार वालों का कहना है कि कहासुनी होती रहती थी लेकिन रविवार रात उसे कालू और साहिल बुलाकर ले गए थे और उसके बाद झगड़ा शुरू हुआ। रोहित की पत्नी के सामने चाकू से गोद कर उसकी हत्या कर दी गई। उसकी मां पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा रही है।

उनका आरोप है कि वक्त रहते अगर पुलिस मौके पर पहुंच जाती तो शायद इस हत्याकांड को रोका जा सकता था। वहीं पुलिस का कहना है कि रोहित के परिवार का आरोप बेबुनियाद है। पुलिस सूचना के 15 मिनट बाद ही घटनास्थल पर पहुंच गई थी।

नवीन की तलाश में आशीष को मारा चााकू
मृतक रोहित की किसी बात को लेकर आशीष के मित्र नवीन से कहासुनी हो गई थी। बहस के बाद नवीन वहां से चला गया। जिसके बाद रोहित नशे की हालत में उसकी तलाश करने लगा। रोहित को गुस्से में देख उसकी मां मीना व दोस्तों ने घर चलने के लिए कहा, लेकिन रोहित ने उनकी एक न सुनी।

इसी बीच रोहित को आशीष अपने दोस्तों के साथ स्कूटी पर घूमता हुआ मिल गया। दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जिसके बाद यह रोहित ने दोस्तों के साथ मिलकर आशीष की हत्या कर दी। आशीष की मौत से नाराज उसके दोस्तों ने रोहित पर चाकू से हमलाकर हत्या कर दी।
इधर...नशा करने से मना किया तो घायल कर दिया

नई दिल्ली| गांधी नगर इलाके में नशा करने से रोकने की कोशिश की तो पड़सी युवकों ने दुकानदार की गर्दन पर ब्लेड से वार कर गंभीर रुप से घायल कर दिया। दुकानदार के चिल्लाने की आवाज सुनकर उसे भाई उसे बचाने आए तो युवकों ने उन पर भी हमला कर दिया। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस घायलों को अस्पताल लेकर गई, जहां उनका उपचार चल रहा है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें