पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धोखाधड़ी:नौकरी लगवाने के नाम पर महिला समेत दो को ठगा

नई दिल्ली14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • आरोपी से पैसे वापिस मांगें तो साथ की मारपीट

बुध विहार इलाके में एक व्यक्ति ने स्कूल में चपरासी की नौकरी दिलवाने के नाम पर महिला समेत 2 लोगों से हजारों रुपए ठग लिए। जब आरोपी के ऑफिस पर पैसे वापिस मांगने गए तो आरोपी और उसके बेटों ने उनके साथ मारपीट की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घायलों की पहचान पुनीत पाल और शन्नो के रूप में हुई है।

पुनीत ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह परिवार के साथ सेक्टर-24 रोहिणी इलाके में रहता है। अपनी खुद की टैक्सी चलाता है। उसके पड़ोस में ही शन्नो नामक महिला परिवार के साथ रहती है। करीब पांच महीने पहले उसने रिठाला गांव में रहने वाले ओमप्रकाश को 22 हजार रुपए दिए थे। ओमप्रकाश ने शन्नो को स्कूल में चपरासी की नौकरी दिलवाने का भरोसा दिया था।

ओमप्रकाश ने कहा था कि एक-दो और आदमियों की जरूरत है। अगर कोई जानकार हो तो उसको भी ले आना। शन्नो के बताने पर उसने भी अपनी पत्नी की नौकरी लगवाने के लिए शन्नो के घर के बाहर ओमप्रकाश को आठ हजार रुपए दे दिए। जिसने एक महीने में नौकरी दिलवाने का भरोसा दिया था। लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

वह हर बार बात को टालता गया। तंग आकर जब वह शन्नो के साथ ओमप्रकाश के ऑफिस गया। ओमप्रकाश उनसे बहसबाजी करने लगा। उसने डंडा उठाकर उसके हाथ पर मार दिया। इस बीच हाथापाई होने लगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser