पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दो आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े:ड्रग्स बेचने का धंघा करने वाले दो शातिर आरोपी गिरफ्तार, 5 लाख रुपए की हेरोइन जब्त

नई दिल्ली7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। - Dainik Bhaskar
फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

नरेला औद्योगिक क्षेत्र इलाके में ड्रग्स बचने का धंधा कर रहे 2 आरोपियों को जिला नारकोटिक्स शाखा ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान सुनील और मोमिन शेख के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से करीब 5 लाख रुपए की हेरोइन जब्त की है। पुलिस आरोपियों के मुख्य साथी अनसार की तलाश में छापेमारी कर रही है।

डीसीपी परमिन्द्र सिंह ने बताया कि नारकोटिक्स शाखा को नरेला औद्योगिक क्षेत्र इलाके में पुड़िया में ड्रग्स बेचने की जानकारी मिली थी। इंस्पेक्टर ब्रिजपाल सिंह की देखरेख में हेड कांस्टेबल पवन कांस्टेबल विश्वदेव, आशिष, हकीकत, जितेन्द्र, महिला कांस्टेबल शीनू और ज्योति को आरोपियों को पकड़ने का जिम्मा सौंपा गया। पुलिस टीम ने जे जे कॉलोनी बनावा में छापेमारी की। जहां से दोनों आरोपियों को 380 ग्राम ड्रग्स के साथ गिरफ्तार कर लिया।

अनसार नामक व्यक्ति के लिए काम करते थे दोनों आरोपी

पुलिस पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया कि वह अनसार नामक व्यक्ति के लिए काम करते हैं। वह एक पुड़िया 350 रुपए की बेचा करते हैं। ड्रग्स उनको अनसार ही लाकर देता है, जो इस धंधे में काफी पुराना है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

और पढ़ें