पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:यूपी रोडवेज की बस पेड़ से टकराई, 12 यात्री घायल, भर्ती

नई दिल्ली10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो
  • मथुरा रोड स्थित न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके की घटना

न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में मथुरा रोड पर सुखदेव विहार के पास यूपी रोडवेज बस अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। शनिवार तड़के हुई इस घटना में जख्मी हुए बारह लोगों को इलाज के लिए नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। इनके अलावा दस लोग ऐसे थे जिन्हें हल्की फुल्की चोट आती। इस हादसे के बाद बस चालक फरार हो गया। पुलिस एक्सीडेंट का केस दर्ज कर बस ड्राइवर के बारे में जानकारी जुटा रही है।

आशंका जताई जा रही है कि चालक को झपकी आने के कारण हादसा हुआ। पुलिस ने बताया हादसे की सूचना तड़के 3 बजकर 22 मिनट मिली थी। मौके प र यूपी 85 एएफ 9583 नंबर की बस पेड़ से टकराकर क्षतिग्रस्त हालत में मिली। हादसा सुखदेव विहार सीआरआरआई ऑफिस के सामने सीएनजी पंप के नजदीक हुआ था। उस वक्त बस बहा, आगरा से आईएसबीटी सराय काले खां जा रही थी।

मौके पर घायल लोगों को पीसीआर, ईआरवी और कैट्स एंबुलेंस के जरिये एम्स ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया। काफी यात्री मामूली रूप से घायल थे। उन्हें मौके पर ही कैट्स एंबुलेंस के कर्मचारियों द्वारा फर्स्ट एड दिया गया। एम्स ट्रामा सेंटर में 12 लोगों को भेजा गया था। बस चालक फरार है। उसकी पहचान और तलाश के लिये आगरा डिपो से जानकारी मांगी गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें