पुलिस की कार्रवाई:फेसबुक पेज बनाकर सूट बेचने के बहाने महिलाओं से करती थी ठगी

नई दिल्ली14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कम दाम पर अच्छे लेडीज सूट बेचने के बहाने धोखाधड़ी करने वाली एक महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसने फेसबुक पर शॉपिंग के मद्देनजर एक पेज बना रखा था। आर्डर मिलने के बाद वह रुपए तो वसूल लेती थी लेकिन माल डिलीवर नहीं करती। पुलिस ने आरोपी महिला का मोबाइल और सिमकार्ड बरामद किया है।

डीसीपी नार्थ डिस्ट्रिक सागर सिंह कलसी ने बताया 28 दिसंबर को साइबर नार्थ थाने में रोशनारा रोड निवासी एक महिला ने शिकायत दर्ज करायी थी। जिसमें उसने बताया वह महर कलेक्शन नाम के एक फेसबुक पेज पर गई थी, जहां उसने कुछ लेडीज सूट बुक किए। इसके बदले साढ़े तेरह हजार रुपए की ऑनलाइन पेयमेंट भी कर दी। लेकिन उसने कई दिन गुजर जाने के बाद भी सूट डिलीवर नहीं किए गए।

पुलिस ने इंक्वायरी की तो पता चला सोशल मीडिया पर यह पेज एक महिला ने बना रखा था। वह कम दाम पर अच्छे सूट बेचने के बहाने महिलाओं को ठग रही है। छह जनवरी को साइबर थाना पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। महिला के मोबाइल को पुलिस ने जांच के दायरे में लिया। टेक्नीकल और इंटेलीजेंस ग्राउंड पर पुलिस ने शिव पुरी कृष्णा नगर में रेड कर 23 साल की आरोपी महिला कमलजीत कौर को पकड़ लिया।

खबरें और भी हैं...