पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

40 वारदातों में शामिल आरोपी अरेस्ट:चोरी के वाहनों को सस्ते में खरीदकर महंगे दामों पर बेचने वाला शातिर बदमाश गिरफ्तार

नई दिल्ली7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी पर चोरी, स्नेचिंग, लूट जैसे 40 मामले दर्ज हैं। - Dainik Bhaskar
आरोपी पर चोरी, स्नेचिंग, लूट जैसे 40 मामले दर्ज हैं।

राजपार्क थाना पुलिस ने चोरी की बाइक को सस्ते में खरीदकर महंगे दामों पर बेचने वाले शातिर आरोपी को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान सज्जन उर्फ रामजाने के रूप में हुई है। वह राजपार्क पुलिस का घोषित बदमाश है। आरोपी के पकड़े जाने के बाद उसके कब्जे से 1 चाकू और 11 दोपहिया वाहन जब्त किए हैं।

डीसीपी परमिन्द्र सिंह ने बताया कि राजपार्क पुलिस स्ट्रीट क्राइम पर लगाम लगाने के लिए एसएचओ अशोक कुमार की देखरेख में सादे कपड़ों में वाहनों पर संदिग्धों और बदमाशों पर नजर रखे हुए हैं। थाने में तैनात कांस्टेबल ओमबीर और सन्नी फूलवाला पार्क के पास गश्त पर थे। उन्होंने पकड़े गए आरोपी सज्जन को बाइक पर देखा था। जब उसे रुकने का इशारा किया तो वह भागने लगा।

पुलिस ने पीछा कर आरोपी को दबोचा

पुलिस ने आरोपी का काफी दूरी तक पीछा करने के बाद दबोच लिया। उसके कब्जे से चाकू और प्रेम नगर इलाके से चोरी बाइक जब्त की। उसकी निशानदेही पर दस और दोपहिया वाहनों को जब्त किया। उस पर लूट, झपटमारी, चोरी, अवैध रूप से हथियार रखने जैसे 40 केस दर्ज हैं। उसने अभी तक किसको कितने दोपहिया वाहनों को बेचा है। उससे पूछताछ कर उन दोपहिया वाहनों को भी जब्त करने की कोशिश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें