पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

फिरौती:प्रॉपर्टी डीलर से 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगने वाले शातिर बदमाश को किया अरेस्ट

नई दिल्ली3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • हरियाणा जेल में बंद गैंगस्टर अक्षय पालदा की देखरेख में हुई रंगदारी की कोशिश
  • पुलिस ने आरोपी के पास से 1 पिस्टल, 4 कारतूस व लूटी हुई बाइक बरामद की है

नरेला औद्योगिक क्षेत्र और स्पेशल स्टॉफ की टीम ने एक प्रॉपर्टी डीलर से 50 लाख की रंगदारी मांगने वाले बदमाश को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाश की पहचान रवि उर्फ शूटर के रुप में हुई है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से लूटी हुई बाइक, 1 पिस्टल और 4 कारतूस बरामद किए हैं। रवि से कई हैरान करने वाले बड़े खुलासे हुए हैं। जिसको लेकर पुलिस टीम अब हरियाणा पुलिस के संपर्क में है। आरोपी के पकड़े जाने के बाद हरियाणा और दिल्ली के 4 मामले सुलझाने का दावा कर रही है।

डीसीपी गौरव शर्मा ने बताया कि 23 जून की दोपहर एक प्रॉपर्टी डीलर के घर के बाहर बाइक सवार 2 बदमाश आए थे। जिन्होंने उसे एक पर्ची दी थी। पर्ची में 50 लाख रुपए मांगने की बात लिखी थी। मना करने पर बदमाशों ने घर के बाहर फायरिंग की थी। बदमाश सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गए थे। नरेला औद्योगिक क्षेत्र के एसएचओ अरविंद कुमार और स्पेशल स्टॉफ में तैनात इंस्पेक्टर अजय कुमार की टीम आरोपियों को पकडऩे की कोशिश कर रहे थे। शुरूआती जांच में जब पीडि़त से पर्ची ली। उसपर 3 नाम लिखे थे। अक्षय पालदा, सेठी और सचिन उर्फ भांजा। तीनों के बारे में जब पता किया।

अक्षय हरियाणा जेल में बंद था। सेठी यानि नरेश सेठी भी पुलिस की गोली से घायल होकर हरियाणा जेल में ही बंद था। दोनों हरियाणा, दिल्ली राजस्थान में हत्या, हत्या की कोशिश, रंगदारी के कई बड़े मामलों में शामिल थे। गैंग नॉर्थन स्टेट में वारदात को अंजाम दिया करता था। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि पर्ची देकर कारोबारियों से रंगदारी की योजना एक महीने के अंदर ही बनी थी। डीसीपी ने बताया कि वारदात में इस्तेमाल बाइक झज्जर हरियाणा से लूटी थी। नरेला औद्योगिक क्षेत्र वारदात में रवि का साथ अंकित नामक बदमाश ने दिया था। उसी दिन नजफगढ़ एरिया में दोनों ने एक दुकानदार को पर्ची देकर 3 राउंड गोली भी चलाई थी।

रेस्लिंग करते हुए बदमाश रवि उर्फ शूटर और गैंगस्टर अक्षय पालदा की हुई जान पहचान

पुलिस को जांच करते हुए रवि उर्फ शूटर के बारे में पता चला, जो खुद को भाई बुलवाया करता था। वह रेस्लिंग करता था। जहां पर वह रेस्लिंग करता था। वहीं पर अक्षय भी रेस्लिंग करता था। अक्षय से जान पहचान होने पर वह उसके जैसा ही बनना चाहता था। अक्षय का भरोसा जीता। जब अक्षय, नवीन और अन्य साथी जेल में बंद हो गए तो उनको रंगदारी मांगने के लिए भरोसेमंद लड़का चाहिए था। अक्षय ने रवि पर भरोसा जताया। जिसके बारे में पूरी जानकारी निकाली। इस बीच पता चला कि महादेव चौक, सेक्टर-29 रोहिणी इलाके में रवि बाइक से किसी जानकार से मिलने आएगा। रात 9 बजे जहां इंस्पेक्टर अजय की टीम प्राइवेट कार से पहुंचा। रात 9.40 बजे एक लड़का खेड़ा नहर की तरफ से पैदल चलते हुए आया। जिसको तुरंत मौके पर ही दबोच लिया। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें