पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:रानीबाग से रेसिंग बाइक से स्नैचिंग करने वाला शातिर बदमाश गिरफ्तार

नई दिल्ली6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रानी बाग थाना पुलिस ने रेसिंग बाइक खरीदकर स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देने वाले शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है। आरोपी को पकडऩे के लिए पुलिस ने एक रणनीति के तौर पर काम किया था। जिससे आरोपी मौके पर से पुलिस को चकमा देकर फरार न हो जाए। क्योंकि आरोपी बाइक को काफी तेजी से चलाता है। पकड़े गए आरोपी की पहचान मोतिया खान निवासी समीर के रूप में हुई है।

आरोपी के कब्जे से 2 दोपहिया वाहन और मोबाइल बरामद किया है। आरोपी के पकड़े जाने के बाद 39 वारदातों का खुलासा हुआ है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि रानी बाग इलाके में दोपहिया वाहनों पर झपटमारी की वारदातें बढऩे पर एसएचओ मनोज कुमार की देखरेख में पुलिस टीमें बैरिकेड्स लगाकर वाहनों की चैकिंग कर रही थी।

जांच के बीच पता चला था कि झपटमारी की वारदातें करना वाला आरोपी साथी के साथ रेसिंग बाइक का इस्तेमाल करता है। इस बीच पुलिस टीम को पता चला कि आरोपी इलाके में देखा गया है। जिसके बाद पुलिस टीम ने आरोपी को पकड़ने के लिए विशेष तौर पर टीम बनाई। संत नगर चौक रानी बाग पर घेराबंदी कर आरोपी को काफी दूरी तक पर पीछा करने के बाद समीर को पकड़ लिया। जबकि उसका साथी फरार होने में कामयाब हो गया।

पहचान छुपाने के लिए बदलता था बाइकें

​​​​​​​​​​​​​​आरोपी समीर से पूछताछ करने पर पता चला कि वह कुछ समय बाद बाइक को बदलता रहता है। जिससे उसकी पहचान न हो पाए। उसने गैंग बनाने के लिए शातिर दिमाग वाले युवकों को रखा था। जिसके बाद वह झपटमारी की वारदातों को अंजाम दिया करता था। वह वारदात में आए सामान को कहां और किसको बेचा करता था। गैंग में और कौन कौन साथी है। आरोपी से पूछताछ कर उनको भी पकडऩे की कोशिश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें