पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

तो फिर ढाबे में कौन खाएगा रोटी:ख्याला में वायरल वीडियो ने दो लोगों को कराया अरेस्ट, एक आरोपी रोटी पर थूकते नजर आया

नई दिल्ली3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रोटी बनाते समय उस पर थूकता एक शख्स - Dainik Bhaskar
रोटी बनाते समय उस पर थूकता एक शख्स
  • होटल मालिक के खिलाफ भी हुई कार्रवाई
  • जमानती अपराध होने की वजह से दोनों को पुलिस ने छोड़ा

वायरल हुए वीडियो ने दो लोगों को अरेस्ट करवा दिया। इस वीडियो में रोटी बनाते एक शख्स थूकता नजर आता है, जिस पर संज्ञान लेकर पुलिस ने यह एक्शन लिया। आरोपियों की पहचान इब्राहिम और सबी अनवर के तौर पर हुई। पुलिस ने इस केस में होटल मालिक के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की है। हैरान करने वाला यह मामला वेस्ट दिल्ली के ख्याला इलाके का है।

पुलिस के मुताबिक यह वीडियो वेस्ट डीसीपी के ट्वीटर हैंडल पर भेजा था। उस वीडियो में देख पता चला रोटी बनाने की प्रक्रिया के दरम्यान एक शख्स आटे पर थूकता नजर आता है। इस वीडियो को बनाने वाले ने पुलिस को बताया यह मामला ख्याला थाना क्षेत्र का है। जिस पर सीनियर अफसर ने सम्बंधित थानाध्यक्ष को वीडियाे भेज इस पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

पुलिस ने मामले की जांच के दौरान चांद नाम के होटल की पहचान कर ली। जहां पर दोनों लोग काम करते हैं। होटल विष्णु गार्डन में है। जिसका मालिक आमिर है। पुलिस ने होटल पहुंच दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया। रोटी बनाने वाले का नाम इब्राहिम है। वहीं उसके दूसरे साथी की पहचान सबी अनवर के तौर पर हुई। मुख्य आरोपी ने पूछताछ में इस बात का खुलासा नहीं किया। आखिर वह किस इरादे से रोटी पर थूक रहा था। अक्सर तंदूर में रोटी बनाते समय उस पर पानी लगाया जाता है। पुलिस ने इस केस में दोनों आरोपी अरेस्ट कर लिए, हालांकि जमानती अपराध होने की वजह से वे छूट भी गए।

खबरें और भी हैं...