पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:कैदियों तक सुल्फा और स्मैक पहुंचाने के आरोप में वार्डन व तस्कर गिरफ्तार

गुड़गांव2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भोंडसी जेल में गांजा और स्मैक सप्लाई करने के मामले में क्राइम ब्रांच डीएलएफ फेज-चार की टीम ने जेल वार्डन व तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ सेक्टर-65 थाने में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दोनों आरोपियों को रविवार को कोर्ट में पेश कर पुलिस ने रिमांड पर लिया है। पुलिस ने आरोपियों से 110 ग्राम सुल्फा और 24 ग्राम स्मैक बरामद की है। स्मैक और सुल्फा जेल में बंदी तक पहुंचाना था लेकिन पुलिस ने सूचना मिलने पर दोनों तस्कर और जेल वार्डन को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान अंकित निवासी गांव मसानी जिला रेवाड़ी और प्रेम चन्द निवासी गांव खुडाना, जिला महेंद्रगढ़, हरियाणा के रूप में हुई। प्रेमचंद जेल वार्डन है और वर्ष 2018 से भोंडसी जेल में बतौर वार्डन कार्यरत है। इससे पहले नशीला पदार्थ कैदियों तक पहुंचाने के मामले में जेल का डिप्टी सुपरीटेंडेंट भी करीब दो महीने पहले गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

डीएलएफ फेज-4 क्राइम ब्रांच प्रभारी नवीन कुमार ने बताया कि उनको सूचना मिली थी। इस पर उन्होंने टीमें तैयार कर भोंडसी जेल मोड़ के पास टीम शनिवार देर रात को पहुंच गई। कुछ देर बाद पुलिस टीम को 2 व्यक्ति भोंडसी जेल मोड़ पर खड़े दिखाई दिए और उनको मौके से हिरासत में ले लिया। उनको नोटिस दिया गया और उसके बाद मौके पर राजपत्रित अधिकारी उप-श्रम आयुक्त दिनेश कुमार को मौके पर बुलाया। उनके सामने अंकित और प्रेमचंद की तलाशी ली गई। दोनों से 110 ग्राम सुल्फा व 24 ग्राम स्मैक बरामद की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें