कार्रवाई:मोबाइल चोरी के शक में पीट पीटकर की थी हत्या, मामले में 6 आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

निहाल विहार इलाके में हुई हत्या की एक वारदात को पुलिस ने महज आठ घंटे के भीतर सुलझा लिया। इस केस में छह आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं। मोबाइल चोरी के शक में पीट पीटकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था। पुलिस के मुताबिक सुबह दस बजकर आठ मिनट पर चंदर विहार मेन रोड पर एक शव पड़े होने की सूचना मिली, जिस कारण ट्रैफिम जाम हो रहा था। पुलिस मौके पर पहुंची जहां एक युवक पड़ा मिला। उसे चोट लगी हुई।

मृतक की पहचान 28 वर्षीय गगनदीप के तौर पर हुई। पहले वह इको वैन चलाता था लेकिन आजकल बेराजगार था। वह इलाके में ही रहता था। पुलिस ने मामले में ज्योति नाम की महिला के बयान दर्ज किए, जिसमें उसने बताया गगनदीप को किशन, मुन्ना, जलधर, किशन ने मिलकर बुरी तरह पीटा था। मामले में पुलिस ने 12 अक्टूबर को हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया। जांच के दौरान पुलिस ने घटना के चश्मदीदों से पूछताछ की।

जिसमें यह बात निकलकर सामने आई कि गगनदीप को कुछ लोगों ने मोबाइल चोरी के शक में पीटा था। चश्मदीदों द्वारा आरोपियों के बारे में दी गई जानकारी के आधार पर पुलिस ने उनकी पहचान कर सभी छह आरोपी को दबोच लिया। इनकी पहचान मुन्ना कुमार, जलधर केवत, शुकर केवत, किशन यादव, रमेश कुमार और कमल कुमार के तौर पर हुई। इस युवक की हत्या के बाद आरोपी रमेश और कमल ने मिलकर रिक्शा से उसके शव को ठिकाने लगाया था। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल रस्सी और रिक्शा को बरामद कर लिया है।

खबरें और भी हैं...