पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जीटीबी एन्क्लेव में झगड़े में फायरिंग:युवक की मौत, पुलिस ने मामले में दो आरोपी पकड़े

नई दिल्ली19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जीटीबी एन्क्लेव इलाके में झगड़े के दौरान हुई फायरिंग में एक युवक की मौत हो गई। जबकि एक अन्य युवक जख्मी हो गया। घायल को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह वारदात आपसी रंजिश का नतीजा है। पुलिस ने इस केस में दो युवकों को पकड़ लिया है। इनके नाम रॉकी और विक्की है, जिनसे मामले को लेकर पूछताछ चल रही है।

पुलिस के मुताबिक बीती रात करीब ग्यारह बजे खेरा गांव वाल्मीकि मंदिर के नजदीक झगड़ा होने की सूचना मिली। यह पता चलते ही मोबाइल पेट्रोल स्टाफ मौके पर पहुंच गया। यहां मौके पर जानकारी मिली झगड़ा दो संदीप चंदौलिया और विक्की परिवार के बीच हुआ है। इनके पीछे पुराना झगड़ा चल रहा है। पिछले साल अप्रैल में भी लड़ाई हुई थी, जिसे लेकर दोनों पार्टियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

बीती रात हुई वारदात के मद्देनजर पुलिस की जांच में पता चला फायरिंग की घटना में खेरा गांव निवासी विकास (35) और सुरेश (40) काे गोली लगी है। विकास के कंधे पर गोली लगी थी, जिसे इलाज के लिए जीटीबी अस्पताल के डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सुरेश के पेट में गोली लगी है, जिसका इलाज चल रहा है। ये दोनों संदीप चंदौलिया के रिश्तेदार हैं।

खबरें और भी हैं...