कनॉट प्लेस:यूपीएससी की तैयारी करने वाले युवक ने चुराई डायमंड की अंगूठी, पहुंचा हवालात

नई दिल्लीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ज्वेलरी शोरुम में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी आरोपी की करतूत हुई कैद

मुखर्जी नगर इलाके में यूपीएससी की तैयारी कर रहे एक युवक को चोरी के इल्जाम में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी की करतूत कनॉट प्लेस स्थित एक ज्वेलरी शोरुम में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। उसने डायमंड की रिंग चोरी की थी।

आरोपी की पहचान प्रवीन उर्फ प्रिंस (27) के तौर पर हुई। वह मूलरुप से रोहतक हरियाणा का रहने वाला है। इसके पास से चुराई गई डायमंड की अंगूठी भी बरामद कर ली गई।

आरोपी डायमंड की रिंग चोरी कर भाग रहा था, जिसे शोरुम स्टाफ ने पकड़ लिया

डीसीपी नई दिल्ली डिस्ट्रिक दीपक यादव ने बताया 13 दिसंबर को एम ब्लाॅक कनाट प्लेस स्थित तनिष्क के स्टोर मैनेजर ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी थी, जिसमें बताया गया आरोपी डायमंड की रिंग चोरी कर भाग रहा था, जिसे शोरुम स्टाफ ने पकड़ लिया। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। बाद में पुलिस ने शोरुम में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चैक की, जिसमें आरोप सही पाये गए। खुद के खिलाफ पुलिस कार्रवाई होने के डर से आरोपी ने फिर से भागने का प्रयास किया। जिसे कांस्टेबल ने करीब पचास मीटर दूरी तक पीछा कर उसे दबोच लिया।

इसे पकड़े जाने के दौरान कांस्टेबल के बाएं पैर में चोट भी लग गई थी, जिसे बाद में इलाज के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया। आरोपी ने पूछताछ में खुलासा किया वह मुखर्जी नगर में यूपीएससी की तैयारी कर रहा है। रोजमर्रा की जरुरतों को पूरा करने के लिए वह चोरी करने लगा था।

खबरें और भी हैं...